PUBG में जॉम्बी की हुई एंट्री, अब दिन हो या रात दुश्मनों से होगा कड़ा मुकाबला

दिन में ज़ॉम्बीज़ को हाथ से मारें, रात में करें गोली इस्तेमाल

PUBG में जॉम्बी की हुई एंट्री, अब दिन हो या रात दुश्मनों से होगा कड़ा मुकाबला

- Advertisement -

नई दिल्ली। प्लेयर्स अननोन वेटेल ग्राउंड (PUBG) में अब जॉम्बी की एंट्री हो चुकी है। ‘जॉम्बी: सर्वाइव टिल डॉन’ (zombie servive till down) के आने से अब पबजी में दुश्मनों से दिन हो या रात कड़ा मुकाबला होगा। इसलिए इस मोड को जॉम्बी डे नाइट मोड भी कह सकते हैं। इस वर्जन में प्लेयर्स को शार्ट टाइम मोड मिलेगा इसके कारण यह गेम और भी दिलचस्प हो जाएगा। जानिए इस गेम के बारे में कुछ जरूरी बातें’…

यह भी पढ़ें- PUBG गेम खेलने नहीं, सिर्फ देखने पर मिलेगा Oppo F9 Pro, जानें तरीका

इस गेम को खेलते समय जॉम्बीज को दिन में शूट करने से बचे, जॉम्बी को तब तक शूट ना करें जब तक वह आप पर हमला नहीं कर रहे हों या आपके नजदीक नहीं हों। दिन में मौजूद जॉम्बी रात के जॉम्बी से कमजोर होते हैं। इसलिए इन्हें मारने में अपने हथियार खत्म ना करें।

अपने हथियार बचाने का एक आसान तरीका ये है कि आप दिन में जॉम्बीज पर गोली बर्बाद करने से बेहतर उन्हें हाथापाई के जरिए मारें। दिन के वक्त आपका सामना एक या दो जॉम्बी से होगा।

जॉम्बीज पर नजदीक के हमला किया जाए तो उन्हें सिर्फ एक गोली में मार गिराया जा सकता है। इसलिए दिन के वक्त जॉम्बीज पर ज्यादा गोली बर्बाद ना करें बल्कि उन्हें नजदीक आने पर सिर्फ एक गोली में मार सकते हैं।

कोशिश करें कि ज्यादा से ज्यादा हथियार आप दिन के वक्त इकट्ठा कर लें। जिसकी मदद से आप रात के वक्त जॉम्बीज का मुकाबला कर सकें। दिन में हथियार इकट्ठा करना इसलिए जरूरी है क्योंकि रात के वक्त ये काम बहुत ही मुश्किल होता है। गेम में रात के वक्त सर्वाइव करना मुश्किल होता है।

रात के वक्त अगर आपका सामना जॉम्बी से हो तो इस बात का ध्यान रखें कि उनके सामने किसी खुले मैदान में ही आएं, क्योंकि वहां आप उनका मुकाबला फुर्रती से कर सकते हैं। आप किसी घास के मौदान या फिर किसी बिल्डिंग की छत पर जॉम्बीज से मुकाबला कर सकते हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है