धोती-कुर्ता पहन थिरुनेली मंदिर पहुंचे राहुल, पूर्वजों-पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के लिए की पूजा

धोती-कुर्ता पहन थिरुनेली मंदिर पहुंचे राहुल, पूर्वजों-पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के लिए की पूजा

- Advertisement -

वायनाड। केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress President Rahul Gandhi ) बुधवार को धोती-कुर्ता पहनकर थिरुनेली मंदिर (Thirunelli temple) पहुंचे। राहुल ने यहां अपनी दादी, पिता, पूर्वजों और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे। राहुल गांधी ने वायनाड के अलावा तीन संसदीय क्षेत्रों कन्नूर, कासरगोड और वाडकारा की समन्वय बैठक में हिस्सा लिया।



यह भी पढ़ें :- घर के आंगन में खेल रही बच्ची को अगवा किया, दुष्कर्म के बाद गंदे नाले के पास फेंका

महत्वपूर्ण हैं दक्षिणी राज्यों के लोग

राहुल गांधी ने वायनाड में जनसभा को संबोधित करते कहा कि आरएसएस और बीजेपी (RSS and BJP) केरल या तमिलनाडु पर एक विचार थोपने की कोशिश क्यों कर रही है। क्या मलयाली या तमिलनाडु महत्वपूर्ण नहीं है। मैं दक्षिणी राज्यों को यह विश्वास दिलाना चाहता था कि आप इस देश के किसी भी व्यक्ति के समान महत्वपूर्ण हैं। जब मैंने दक्षिण से चुनाव लड़ने का फैसला किया, तो मुझे महसूस हुआ कि वायनाड सबसे अच्छी जगह है, क्योंकि यह कई संस्कृतियों और विचारों का प्रतिनिधित्व करता है।

राहुल ने कहा कि बहुत कुछ है जो बाकी देश केरल (Kerala) से सीख सकते हैं। मुझे समझ में आ गया है कि आपके दिल में क्या है। मुझे आपके मुद्दों और चिंताओं को समझने की जरूरत है। मैं मोदी की तरह नहीं हूं जो नकली वादा करते हैं, क्योंकि मैं आपकी बुद्धिमत्ता का सम्मान करता हूं। मैं आपके साथ एक दीर्घकालिक संबंध चाहता हूं। मैं चाहता था कि बहनें कहें, मैं उनके लिए एक भाई हूं। आपका प्रतिनिधित्व (Representation) करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है