Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,457,551
मामले (भारत)
63,286,254
मामले (दुनिया)

‘Lockdown Fail’ बताने पर राहुल को रविशंकर का जवाब; चीन-नेपाल संकट पर भी बोले कानून मंत्री

‘Lockdown Fail’ बताने पर राहुल को रविशंकर का जवाब; चीन-नेपाल संकट पर भी बोले कानून मंत्री

- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) के फेल होने के आरोपों पर बुधवार को बीजेपी (BJP) की तरफ से करारा जवाब दिया है। रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, लॉकडाउन को लेकर जो बयान दिया गया वो गलत है। अपनी बात को ठोस करते हुए वे एक उदाहरण देते हुए बोले, ‘दुनिया के टॉप 15 देशों की कुल आबादी 142 करोड़ है, भारत की आबादी 137 करोड़ है। इन पंद्रह देशों में 3 लाख 43 हजार से अधिक लोग मर गए हैं, लेकिन हमारे देश में 4 हजार के आसपास मौत हुई हैं।’

नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ झूठ फैला रहे हैं, अभी कोरोना (Coronavirus) की कोई वैक्सीन नहीं है ऐसे में लॉकडाउन ही एक उपाय है। राहुल गांधी देश की एकता को खंडित करने वालों को बधाई दे रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है।

यह भी पढ़ें: अंतिम समय में भी मां से मिलने नहीं गए इस देश के PM, जानिए क्या रही वजह

जब से कोरोना की दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति आई है तबसे राहुल गांधी देश के संकल्प को इस लड़ाई के मामले में कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रविशंकर प्रसाद ने चीन और नेपाल बॉर्डर (China and Nepal Border) पर बन रहे तनावपूर्ण हालात के मसले पर भी बयान दिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता।

कांग्रेस और राहुल गांधी पर लगाए बड़े आरोप

कोरोना वायरस के संकट और राहुल गांधी के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसी दौरान चीन और नेपाल के संकट पर सवाल पूछा गया, उस वक्त रविशंकर प्रसाद ने ये जवाब दिया। वहीं राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों का केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल ने दावा किया कि वायनाड के मॉडल की स्वास्थ्य मंत्रालय ने तारीफ की है, लेकिन वायनाड को स्वास्थ्य मंत्रालय हॉटस्पॉट बता चुका है। प्रवासी मजदूरों के मसले पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यूपी-बिहार जैसे राज्यों में सैकड़ों की संख्या में ट्रेन चल रही हैं लेकिन महाराष्ट्र में काफी कम ट्रेनें जा रही हैं, जहां कांग्रेस की सरकार है।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है