Covid-19 Update

4,23,697
मामले (हिमाचल)
33,880
मरीज ठीक हुए
685
मौत
9,556,881
मामले (भारत)
65,117,664
मामले (दुनिया)

#GooglePay में हो रहा कुछ बदलाव, आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जरूर पढे़ं ये खबर

कंपनी ने जारी किया नया लोगो, लोग हो रहे काफी कन्फयूज

#GooglePay में हो रहा कुछ बदलाव, आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जरूर पढे़ं ये खबर

- Advertisement -

नई दिल्ली। आज के समय में हर चीज ऑनलाइन की जा रही है और इसके लिए लोग कई तरह के ऑनलाइन पेमेंट ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। Google Pay का भी बहुत लोग इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। Google Pay का लोगो यानी ऐप आइकॉन में बदलाव किया जा रहा है। नया आइकॉन पुराने वाले से पूरी तरह अलग है और ये कंपनी के थीम कलर बेस्ड है। Google Pay को भारत में पहले Tez के नाम से लॉन्च किया गया था। इसके बाद इसका नाम बदला गया। अब भारत में ये पेमेंट ऐप काफी पॉपुलर हो चुका है।

ये भी पढ़ें – अब खुद गायब हो जाएगी #WhatsApp_Chat, आ रहा है ये नया मजेदार फ़ीचर

 

Google Pay के मौजूदा ऐप आइकॉन की बात करें तो इसमें Google का G लोगो है और इसके बाद Pay लिखा है, लेकिन नए लोगो में न तो G है और न ही Pay। नए ऐप आइकॉन या लोगो की बात करें तो ये मल्टी कलर है। इसमें ब्लू, ग्रीन, यलो और रेड यूज किया गया है, गूगल की ब्रांडिंग में भी यही कलर्स यूज किए जाते हैं। नए लोगों में स्मॉल u और n का शेप दिख रहा है और दोनों एक दूसरे को ओवरलैप कर रहे हैं। ये लोगो देखने में 3D लगता है और देख कर पता नहीं लगता कि इस का थीम क्या है। इसकी वजह से लोग काफी कन्फयूज हो सकते हैं।

 

 

भारत में ये कुछ यूज़र्स को अपडेट के ज़रिए दिया गया है। मौजूदा Google Pay ऐप आइकॉन के नीचे Google Pay लिखा होता है, लेकिन होम स्क्रीन पर नए आइकॉन के पास GPay लिखा होगा। माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर भी कुछ लोगों ने नए लोगो को ट्वीट किया है। नया लोगो Google Pay के 116.1.9 (Beta) वर्जन के साथ जारी किया जा रहा है। जल्द ही इसे कंपनी Google Pay के फाइनल बिल्ड के साथ जारी करेगी और आपकी स्क्रीन पर Google Pay का नया लोगो होगा। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा है। गौर हो कि गूगल पिछले कुछ समय से जीमेल सहित अपने सभी ऐप्स का आइकॉन और लोगो में बदलाव कर रही है। इसे मल्टी कलर बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इन लोगो या आइकॉन में कन्फ्यूज होने की शिकायत भी कर रहे हैं। खैर, बदलाव तो होते रहेंगे और नए बदलाव के साथ नया एक्पीरियंस भी लोगों को मिलता रहेगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है