Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

‘बगलामुखी ब्रह्मास्त्र विद्यामंदिर’ के आश्रम में गुरु ने 4 साल तक किया नाबालिग का #Rape; हुआ गिरफ्तार

आश्रम में नशे की टैबलेट देकर पीड़िता का रेप किया गया था

‘बगलामुखी ब्रह्मास्त्र विद्यामंदिर’ के आश्रम में गुरु ने 4 साल तक किया नाबालिग का #Rape; हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में स्थित बगलामुखी ब्रह्मास्त्र विद्यामंदिर (Bagalamukhi Brahmastra Vidyamandir) के आश्रम में एक नाबालिग के साथ रेप (Rape) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। साल 2013-17 के बीच नाबालिग लड़की का बार-बार रेप करने के आरोप में बगलामुखी ब्रह्मास्त्र विद्यामंदिर के आध्यात्मिक गुरु प्रशांत उपाध्याय के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पीड़ित लड़की ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया गया कि 2015 में जब वह 16 साल की थी तब आश्रम में नशे की टैबलेट देकर उसका रेप किया गया था। बता दें कि आरोपी आध्यात्मिक गुरु प्रशांत उपाध्याय के खिलाफ रेप का यह दूसरा मामला है। आरोपी गुरु को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मसाज करवाने का शौकीन था ढोंगी बाबा

वहीं, संत प्रशांत उपाध्याय की शिष्या दिशा से पूछताछ किए जाने पर उसने भी इस ढोंगी बाबा के राज उगलने शुरू कर दिए हैं। पुलिस के सामने खुद दिशा ने ही कबूल किया है कि वो लड़कियों को तंत्र साधना के लिए प्रशांत के कमरे में भेजती थी। दिशा ने बताया कि प्रशांत मसाज करवाने का शौकीन था। वह पैर दबाने और मसाज के लिए अलग-अलग लड़कियों को रूम में बुलाता था और उनके वीडियो भी बनाता था। प्रशांत की करतूतों की साथी दिशा की दो दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसे जेल में भेज दिया गया है।

पीड़िता का परिवार भी था बाबा से प्रभावित

प्रशांत की दूसरी दो साधिका दीक्षा और उन्नति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दो अलग-अलग टीम बनाई हैं। शिकायत में नाबालिग लड़की ने दीक्षा और उन्नति जोशी का भी नाम लिया है। बताया जा रहा है कि उन्नति जोशी और दीक्षा दोनों फिलहाल देश के बाहर दुबई में हैं। वहीं पीड़िता का कहना है कि जिस वक्त उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उस समय उसकी उम्र काफी कम थी, इसलिए किसी को बताने में डरती थी। वहीं, खुद उसका परिवार भी प्रशांत से काफी प्रभावित था। प्रशांत ने 2013 से 2017 तक कई बार उसके साथ रेप किया। लेकिन, हाल ही में जब एक अन्य लड़की ने प्रशांत के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया तो उसे भी हिम्मत मिल गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है