Covid-19 Update

35,890
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,225,045
मामले (भारत)
60,258,298
मामले (दुनिया)

सोपोर में CRPF दल पर Terrorist Attack, एक जवान शहीद, तीन घायल, नागरिक की भी मौत

सोपोर में CRPF दल पर Terrorist Attack, एक जवान शहीद, तीन घायल, नागरिक की भी मौत

- Advertisement -

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बुधवार सुबह केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) दल पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में सीआरपीएफ 179 बटालियन के एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गए हैं, जबकि तीन जवान जख्मी हैं। फायरिंग (Firing) में एक नागरिक की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है। जानकारी के अनुसार सोपोर के मॉडल टाउन में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर बुधवार को फायरिंग की गई। आतंकियों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग में चार जवान और एक नागरिक घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

सीआरपीएफ के आईजी राजेश यादव ने कहा कि आतंकी हमले (Terrorist Attack) में हमने एक हेडकांस्टेबल  दीप चंद को खो दिया है। एक जवान जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। दो जवानों को गोली नहीं लगी है, लेकिन ऑपरेशन के दौरान वे घायल हो गए हैं। तीनों जवानों का इलाज चल रहा है। फिलहाल, इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की ओर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

 

 

त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़

वहीं, दूसरी तरफ त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) चल रही है। सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के त्राल में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सोमवार को आतंकवादियों ने बड़गाम स्थित सेना के 50 आरआर कैंप पर ग्रेनेड फेंका था। हालांकि ग्रेनेड कैंप पर नहीं गिरा, उससे पहले ही ईंट के एक भट्टे पर जा गिरा। घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बल और पुलिस दल वहां पहुंचे और हालात का जायजा लिया। घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए का अभियान चलाया है। इस अभियान के तहत जून महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं। इसी वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है