Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

Tit-tok स्टार BJP नेत्री सोनाली फोगाट ने अधिकारी को चप्‍पल और थप्‍पड़ से पीटा, Video वायरल

Tit-tok स्टार BJP नेत्री सोनाली फोगाट ने अधिकारी को चप्‍पल और थप्‍पड़ से पीटा, Video वायरल

- Advertisement -

हिसार। हरियाणा के हिसार (Hisar) स्थित बालसमंद में टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने मार्केट कमेटी के अधिकारी सुल्तान सिंह को पहले थप्पड़ मारा, फिर चप्पल से पीटा डाला। अब सोनाली की इस करतूत का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले में पीड़ित अधिकारी ने सोनाली फोगाट के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत दी है। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में आदमपुर क्षेत्र से पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ चुनाव लड़ सुर्खियों में आई बीजेपी प्रत्‍याशी रही टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।

ग्रामीणों की शिकायत पर मांगा जवाब, तो अभद्रता करते हुए कहे अपशब्द

रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह अपने समर्थकों के साथ हिसार की बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। इस दौरान हिसार मार्केट कमेटी के अधिकारी भी वहां मौजूद थे। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें बताने पर जब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव से इस पर जवाब मांगा तो उन्होंने सोनाली से अभद्रता करते हुए कुछ अपशब्द कह दिए। इससे नाराज होकर सोनाली के समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें चप्पलों से जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें: Corona Update: आज अब तक कितने नए मामले, कितने मरीज हुए ठीक-जानिए

महिला के साथ अभद्र मजाक करना या अपशब्‍द बोलना किसने सिखाया

इस दौरान वहां खड़े युवकों ने वीडियो भी बना ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। सोनाली फोगाट वीडियो में सचिव को कह रही हैं कि आप इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं जैसे आपको कोई समझ ही नहीं है। आपको महिला के साथ अभद्र मजाक करना या अपशब्‍द बोलना किसने सिखाया है। सचिव भी वीडियो में काफी तनाव में नजर आ रहे हैं और बार बार कह रहे हैं कि मैं आपको जानता ही नहीं था। वहीं सोनाली फोगाट ने पुलिस में शिकायत देने की बात भी वीडियो में कही। मगर बालसमंद चौकी इंचार्ज ने इस बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है