Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर Kushal Punjabi का निधन, कमरे में लटका मिला शव

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर Kushal Punjabi का निधन, कमरे में लटका मिला शव

- Advertisement -

मुंबई। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) का निधन हो गया है। 37 वर्षीय कुशल की मौत से इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस सदमे में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कुशल पंजाबी ने सुसाइड किया है। बीती रात उनका शव घर में फंदे पर लटका हुआ मिला। कुशल की मौत की खबर को उनके दोस्त करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने कंफर्म किया है। आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कुशल के निधन की शॉकिंग खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर दी। कुशल और करणवीर अच्छे दोस्त थे। करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था।” ”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।”

कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर (Model and dancer) के तौर पर शुरू किया था। साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘लव मैरिज’, ‘सीआईडी’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘ये दिल चाहे मोर’, ‘श्श्श… फिर कोई है’, ‘आसमान से आगे’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘अदालत’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शो में काम किया। कुशल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘अंदाज’, ‘लक्ष्य’, ‘काल’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी फिल्मों में काम किया। कुशल ने एक यूरोपियन लड़की से शादी की और उनका एक बेटा भी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है