भगवा पहनावे में थे हमलावर, ड्राई फ्रूटस बेचने वाले दो कश्मीरियों को पीटा

भगवा पहनावे में थे हमलावर, ड्राई फ्रूटस बेचने वाले दो कश्मीरियों को पीटा

- Advertisement -

नई दिल्ली। योगी के उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भगवा कपड़ा पहने हमलावरों ने दो कश्मीरियों की बुरी तरह से पिटाई कर डाली। यही नहीं पिटाई का वीडियो (Video) बनाकर भी उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। घटना राजधानी लखनउ (lucknow) में भीड़-भाड़ वाले इलाके की है। यहीं पर ड्राई फ्रूटस (Dry Fruit Sellers) बेच रहे कश्मीरी मूल (Kashmir) के दो विक्रेताओं को राइट विंग संगठन से जुड़े लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ेंः मंडी में तनाव: कश्मीरियों के क्वार्टर पर पत्थरबाजी, पंचायत ने कहा- इलाका छोड़ दो

हालांकि, बाद में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों कश्मीरी युवकों को हमलावरों के चुंगल से बचा लिया गया। ये घटना उस वक्त हुई है जब पुलवामा (Pulwama) हमले के बाद गृह मंत्रालय ने कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्यों को सख्त निर्देश दे रखे हैं। ऐसे में राज्य सरकार की इस दिशा में किए गए प्रयासों पर भी सवालियां निशान खड़ा होता है। मारपीट करने वाले लोगों को मोबाइल से कैद किए गये वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे कश्मीर से हैं। उधर, पुलिस (Police) ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और एक को गिरफ्तार भी किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है