Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Shooter ने बचाई देवर की जान, Kidnapers को भी पकड़वाया

Shooter ने बचाई देवर की जान, Kidnapers को भी पकड़वाया

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिम्मत हो तो इनसान क्या नहीं कर सकता। महिलाओं को कमजोर समझने वालों के लिए दिल्ली की नेशनल लेवल शूटर ने उदाहरण पेश किया है। आइशा नामक इस युवती ने अपनी बहादुरी और सूझबूझ से न केवल एक शख्स की जान बचाई बल्कि किडनैपर्स को धूल भी चटा दी। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में आयशा नाम की एक नेशनल लेवल शूटर ने बदमाशों के चंगुल से अपने देवर को छुड़ाया साथ ही बदमाशों के पैर पर गोली मारकर उनको भी पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार आयशा अपने पति फलक शेर आलम के साथ एक कार्यक्रम में गई हुई थी।  इसी दौरान उनके बड़े देवर का फोन आया और उन्होंने इनसे 25 हजार रुपए मांगे। उन्होंने बताया कि छोटे भाई आसिफ का किसी ने किडनैप कर लिया है।

परिजनों से मांगी 25 हजार रुपए की फिरौती

आसिफ दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट है और पार्ट टाइम कैब भी चलाता है। उन्होंने दो पैसेंजर्स रफी और आकाश को दरियागंज से बैठाया। उन्हें भोपुरा जाना था, लेकिन उन्होंने अपना रूट बदल लिया। आसिफ ने जब इसका विरोध किया तो उसे धमकाया गया। दोनों बदमाश उसे किडनैप करके भोपरा बॉर्डर के पास ले गए। वहां उन्होंने उसके साथ मारपीट और लूटपाट की। इससे भी उनका जी नहीं भरा तो उन्होंने आसिफ के घरवालों को कॉल करके 25 हजार रुपए की फिरौती मांगी। घरवाले एक तय जगह पर फिरौती की रकम देने पहुंचे। परिजनों के साथ आयशा भी थी।


उनकी कार जब बदमाशों के पास पहुंची तो उन्होंने पैसे ले लिए और आसिफ को छोड़ने के लिए जैसे ही कार का दरवाजा खोला, आयशा ने उन पर गोली चला दी। 33 वर्षीय आयशा फलक के पास लाइसेंसी पिस्टल है। उसे वह हमेशा अपने पर्स में रखती है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है