Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,309,871
मामले (भारत)
61436,257
मामले (दुनिया)

#Viral : पहली गाड़ी से इतना प्यार, घर की छत पर बना दी ऐसी टंकी, हर कोई देखकर हैरान

#Viral : पहली गाड़ी से इतना प्यार, घर की छत पर बना दी ऐसी टंकी, हर कोई देखकर हैरान

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोग अक्सर अपनी पहली हर चीज से प्यार करते हैं चाहे गाड़ी हो घर हो या कोई कपड़ा ही। मेहनत की कमाई से खरीदी गई पहली चीज से हर किसी से लगाव जरूर होता है। ऐसे ही एक शख्स ने अपनी पहली कार को ऐसी जगह दी है जो सालों साल टिकी रहेगी और इस तरह का आइडिया (Idea) कोई सोच भी नहीं सकता। इस शख्स ने अपनी फेवरेट स्कॉर्पियो गाड़ी (Favorite Scorpio) को घर की छत पर रखकर उसे पानी का टैंक का बना दिया है जो आने-जाने वाले लोगों को आकर्षित कर रहा है।

यह भी पढ़ें: ये कैसा फैशन: Gucci बेच रही ‘डिस्ट्रेस्ड स्टॉकिंग्स’, कीमत सुनकर हर कोई हैरान

 

दरअसल, बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले में रहने वाले इंतरसर आलम नाम के व्यक्ति के पास अपने घर के लिए एक अनोखा दिखने वाला पानी का टैंक है जो उनकी घर की छत पर रखा गया है। इस विषय पर जब घर के मालिक से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “उन्हें इस कार से बेहद प्यार है, जिसके चलते उन्होंने महिंद्रा स्कॉर्पियो पानी की टंकी का निर्माण किया है।” बताते चलें यह उनकी पहली कार भी है जिसे उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा था और अपनी पहली कार का एहसास वह हमेशा साथ रखना चाहते हैं।

इस तस्वीर को महिंद्रा समूह के प्रबन्ध निदेशक एवं अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट करते हुए कहा, “अब यही बात है कि मैं राइज़ स्टोरी कहता हूं। स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप। मेरा सलाम और मालिक की सराहना। हम उनकी पहली कार के लिए उनके स्नेह को सलाम करते हैं!” इंतासर आलम का कहना है कि उनको यह प्रेरणा तब मिली जब वह अपनी पत्नी के साथ आगरा गए और एक घर की छत पर इसी तरह की पानी की टंकी को देखा। आलम को तुरंत ही इस विचार से प्यार हो गया और उसने अपनी छत पर भी इस तरह के टैंक को बनाने का फैसला किया। इस पानी की टंकी पर उन्होंने 2.5 लाख रुपये से अधिक खर्च किए हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है