Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,177,840
मामले (भारत)
59,514,808
मामले (दुनिया)

पैसे और जेवर लेकर भागी दुल्हन तो #शादी करवाने वाले को उतारा मौत के घाट

चार लोगों ने युवक को घर से बुलाकर पीटा फिर अधमरी हालत में ट्रक के सामने फेंका

पैसे और जेवर लेकर भागी दुल्हन तो #शादी करवाने वाले को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

इंदौर। किसी शख्स की शादी लड़की की वजह से टूट जाए वह उसके घरवालों पर गुस्सा निकलता है, लेकिन एक आदमी ने तो गुस्से कुछ और ही भयानक कदम उठा लिया। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में मानपुर घाट पर कुछ दिन पहले एक युवक की हादसे में मौत हुई थी, लेकिन अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या निकली। शादी को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने युवक को घर से बुलाकर रॉड, उस्तरा और लात-घूंसों से जमकर पीटा था। इतना ही नहीं अधमरी हालत में आरोपियों ने उसे मानपुर घाट पर एक ट्रक के सामने फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें: मरीज को दिखाने Hospital लाया था व्यक्ति, बाहर पार्क Car में लग गई आग-जली

इस घटना को लेकर एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि द्वारिकापुरी के रहने वाले दीपक वर्मा की लाश कुछ दिन पहले मानपुर घाट पर मिली थी। प्रारंभिक पड़ताल में ऐसा प्रतीत हुआ कि उसकी किसी गाड़ी के नीचे आने से मौत हुई है। जांच के दौरान मुखबिर ने पुलिस को बताया कि दीपक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या है। इस पर पुलिस ने दीपक के मामा मुकेश वर्मा से पूछताछ की तो मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। मुकेश ने बताया कि उस दिन लवीन मराठा, मनीष सोलंकी और प्रकाश जाधव मृतक दीपक को अपने साथ ले गए थे। ये लोग दीपक को लेकर शिव सागर कॉलोनी में किराए से रहने वाले शैलेश गोयल के घर पर लेकर गए थे। महाराष्ट्र में रहने वाले गोयल के भतीजे की दीपक ने अपनी दोस्त से शादी करवाई थी। इसमें दीपक का साथी अजय भी शामिल था। बताया जा रहा है कि इसके लिए इन लोगों ने लाखों रुपए लिए थे। बाद में दुल्हन (Bride) रुपए और गहने लेकर वहां से फरार हो गई थी।

मामा मुकेश ने बताया कि इसी बात को लेकर दीपक और गोयल का विवाद चल रहा था। इसी मामले में बात करने के लिए तीनों उसे लेकर पहुंचे थे। शैलेश गोयल, लवीन, मनीष और प्रकाश ने उसे पर्दे की रॉड और लात-घूसों से जमकर पीटा। जब वह अधमरा हो गया तो उसे मरा समझकर लवीन, मनीष दीपक को अपनी स्कूटर में बैठाकर मानपुर घाट की तरफ ले गए और वहां एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेंक दिया। हत्या के बाद आरोपियों ने उसे हादसा बनाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने दीपक की गाड़ी भी मौके पर ही फेंक दी। पुलिस ने बयान के बाद सीसीटीवी खंगाले तो मामले का खुलासा हो गया। मामले में द्वारकापुरी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर स्कूटर, पर्दे की रॉड, उस्तरा जब्त कर लिए हैं। वहीं, एक आरोपी शैलेश गोयल फरार है। जिसकी पुलिस को तलाश है। एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि मृतक दीपक और अजय उन समाज के परिवारों को खोजते थे जहां शादी के लिए लड़कियां कम होती थीं। दीपक ने शैलेश गोयल के भतीजे से अपनी प्रेमिका की शादी करवा दी जो कुछ ही दिन बाद गहने और रुपए लेकर फरार हो गई। शैलेश को जब अफेयर की बात पता लगी तो उसने आपत्ति जताई और पैसा और जेवर वापस लेने के लिए दीपक से मारपीट की और बात बढ़ने पर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है