Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

कनिका कपूर ने तोड़ा प्रोटोकॉल, स्वास्थ्य मंत्री बोले- होगी कार्रवाई

कनिका कपूर ने तोड़ा प्रोटोकॉल, स्वास्थ्य मंत्री बोले- होगी कार्रवाई

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) में कोरोना वायरस (Corona virus) की पुष्टि हुई है। वह हाल ही में लंदन से लौटी थी जिसकी जानकारी उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को भी नहीं दी। कनिका की इस लापरवाही पर कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। इस मामले पर स्वास्थ्य मंत्री (Health minister) ने भी कनिका पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि सिंगर ने विदेश से लौटने के बाद प्रोटोकॉल को तोड़ा है होने आइसोलेट होने के बजाए कई जगह विजिट किया है, साथ ही फ्लू जैसे लक्षण दिखने पर भी स्वास्थ्य विभाग को सूचित नहीं किया है। ऐसे में उन पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: OMG: जल्द लॉन्च होगी उड़ने वाली कार, सामने आईं ये तस्वीरें, यहां देखें

गौर हो, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित करने के बाद कहा था कि यह सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वे प्रोटोकॉल का पालन करें और विदेश से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन करने के साथ ही किसी भी तरह के लक्षण मिलने पर स्वास्‍थ्य विभाग से संपर्क करें। लेकिन कनिका ने ऐसा नहीं किया था। उन्होंने लंदन से लौटने के बाद बिना किसी को सूचित किए कई जगह शिरकत की। बता दें, वह इ डिनर पार्टी में भी पहुंची थी जहां कई नेता भी शामिल थे। मामले सामने आने के बाद स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

जानकारी के लिए बता दें, राजस्थान (Rajasthan)की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Former CM Vasundhara Raje)और उनके बेटे दुष्यंत सिंह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित कनिका कपूर की पार्टी में पहुंचे थे। इसके बाद दोनों नेता सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में हैं। इस पार्टी में 300 लोग शामिल हुए थे, जिसमें वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह (Dushayant Singh) का नाम भी शामिल है। उधर, दुष्यंत सिंह के पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में भी हड़कंप मच गया है। टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है। वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे। दुष्यंत सिंह ने संसद में कई सांसदों से बातचीत भी की और सेंट्रल हॉल में भी थे। लोकसभा में उनके बगल में बैठे निशिकांत दुबे ने बताया कि दुष्यंत सिंह अब आइसोलेशन में हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है