Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

पांवटा के पिपली वाला मस्जिद में शरारती तत्वों ने लगाई आग, कीमती सामान राख

पांवटा के पिपली वाला मस्जिद में शरारती तत्वों ने लगाई आग, कीमती सामान राख

- Advertisement -

पांवटा साहिब। यहां की पिपली वाला स्थित मस्जिद में एक बार फिर से शरारती तत्वों ने आग लगा दी, जिसके चलते मस्जिद के अंदर पड़ा कीमती सामान व CCTV रिकॉर्डिंग बॉक्स जल गया। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले पहले भी इसी मस्जिद में किसी शरारती तत्वों ने धमाका कर मस्जिद की खिड़की उड़ा दी थी। बताया जा रहा है कि यह घटना शनिवार सुबह करीब 3:00 से 5:00 बजे के करीब हुई। मस्जिद का मौलवी करीब 5:15 बजे अजान पढ़ने आया तो उसने मस्जिद के अंदर से धुआं उठता देखा तो वह घबरा गया और इस बारे अपने साथियों को बताया।

फिलहाल मौके पर थाना माजरा पुलिस की टीम पहुंच गई है। गौरतलब है कि आगामी 6 नवंबर को पांवटा साहिब में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की चुनावी रैली है, इसके मद्देनजर इस घटनाक्रम को सुरक्षा में सेंध लगने के तौर पर भी देखा जा रहा है और साथ ही बताया जा रहा है कि इस तरह की कोशिशें आपसी सौहार्द को बिगाड़ने के लिए पहले भी कई बार की जा चुकी है, जिसमें पुलिस द्वारा कोई भी संतोषजनक कार्रवाई आज तक नहीं की ​गई है।


पिपली वाला मस्जिद में आग लगाने के प्रयास की घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। इस बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं। बार-बार हो रही घटनाओं से नाराज आसपास के ग्रामीणों ने कड़ा विरोध जताया है। लोगों ने स्पष्ट कह दिया है कि यदि 9 नवंबर तक आरोपी नहीं पकड़े गए तो वो चुनाव का बहिष्कार करेंगे और वोट नहीं डालेंगे। उधर लोगों को उग्र होता देख पुलिस विभाग भी मुस्तैद हो गया है। मामले की गहन जांच के लिए शिमला से फोरेंसिक विशषज्ञों की टीम को बुलाया गया है। डीएसपी प्रमोद चौहान ने कहा कि मामले के हर पहलु की जांच की जा रही है, आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है