Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

लो आ गर्इ नवाजुद्दीन की DNA Report …

लो आ गर्इ नवाजुद्दीन की DNA Report …

- Advertisement -

nawazuddin siddiqui: नई दिल्ली। बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कौन नहीं जानता, गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर रर्इस तक उनकी एक्टिंग ने खूब वाह-वार्इ लुटी। हाल ही में सिद्दीकी ने अपना डीएनए टेस्ट करवाया था, जिसके रिपोर्ट आ गर्इ है जिसमें उन्होंने कहा कि मैं 100% आर्टिस्ट हूं।
नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, उसमें  उनकी डीएनए टेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चला है कि वह किस धर्म के हैं। नवाज ने इस वीडियो में बिना बोले अपनी बात सामने रखी है। दरअसल वीडियो में मांझी के अभिनेता ने प्लेकार्ड्स के जरिए लोगों को एक संदेश दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने अपना डीएनए टेस्ट कराया है, जिसका नतीजा यह निकला कि वह 16.66 प्रतिशत हिंदू हैं, 16.66 प्रतिशत मुस्लिम हैं, 16.6 फीसदी सिख, 16.6 फीसदी इसाई, 16.6 फीसदी बौद्ध और 16.6 फीसदी दुनिया के अन्य धर्मों के हैं, परन्तु जब मैंने अपनी आत्मा को देखा तो पाया कि मैं 100% आर्टिस्ट हूं।

nawazuddin siddiqui: अज़ान विवाद के बाद आया वीडियो

सिद्दीकी का यह वीडियो सिंगर सोनू निगम के अज़ान विवाद के बाद आया है। दरअसल पिछले दिनों सोनू निगम ने ट्वीट किया था, मैं मुस्लिम नहीं हूं फिर भी मुझे अजान की आवाज से उठना पड़ता है, मुझे नहीं लगता कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा बिजली का इस्तेमाल उन लोगों को जगाने के लिए करते हैं जो उस धर्म का पालन नहीं करते, तो फिर ऐसी गुंडागर्दी क्यों ? नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर,मांझी द माउंटेन मैन, द लंच बोक्स, किक, बदलापुर,बजरंगी भाईजान, कहानी और रईस जैसी फिल्मों में शानदार भूमिकाएं निभा चुके हैं। अभी नवाजुद्दीन फिल्म मंटो की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में मंटो,मुन्ना माइकल, मॉम और बाबुमोशाय बंदूकबाज शामिल हैं।


यह भी पढ़ें – भारतीय सिनेमा के James Bond की जयंती पर Google ने बनाया Doodle

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है