Covid-19 Update

2,23,619
मामले (हिमाचल)
2,17,918
मरीज ठीक हुए
3,729
मौत
34,242,185
मामले (भारत)
246,029,018
मामले (दुनिया)

NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार, #AryanKhan कर रहा ट्रेंड, लोग लिख रहे Chain Smoker का बेटा Drugii

मुंबई तट के पास क्रूज पर रेव पार्टी का भांडाफोड़

NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार, #AryanKhan कर रहा ट्रेंड, लोग लिख रहे Chain Smoker का बेटा Drugii

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और निर्माता गौरी खान (Producer Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का ड्रग मामले में नाम सामने आया है। एनसीबी (NCB) ने आर्यन को ड्रग्स पार्टी में छापे के दौरान गिरफ्तार किया है। मुंबई से गोवा जा रही इस हाई प्रोफाइल क्रूज में एनसीबी की टीम ने छापेमारी के दौरान किंग खान के बेटे को गिरफ्तार किया है।

ट्विटर पर कर रहा #AryanKhan ट्रेंड 

वहीं, बॉलीवुड सितारे के बेटे की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर #AryanKhan ट्रेंड कर रहा है। वहीं, ट्विटर यूजर्स शाहरुख खान को जमकर कोस रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने लिखा बाप पहले चेन स्मोकर रहा और अब गुटखा बेचता है, तो उसका बेटा ड्रगी ही होगा। इसके साथ ही कुछ ट्विटर यूजर्स लिख रहे हैं कि जब आप 23 हो जाओ तो नीरज चोपड़ा बनों ना कि आर्यन खान।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बढ़ा नशे का कारोबार, हेरोइन और चरस के साथ दो युवक धरे

मुंबई से गोवा जा रही थी क्रूज

दरअसल मुंबई से गोवा जा रही इस हाई प्रोफाइल क्रूज में एनसीबी की टीम यात्री बनकर सवार हुए थे। इस दौरान जैसे ही शिप बीच समुंदर में पहुंची तो ड्र्ग्स पार्टी शुरु हुई। जिसके बाद टीम हरकत में आ गई। नारकोटिक्स विभाग ने अब तक रेव पार्टी में शामिल कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कई नाम आ सकते हैं बाहर

एनसीबी कार्यालय में कुछ अन्य लोगों के साथ बैठे आर्यन खान की एक लीक वीडियो क्लिप को कुछ स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा दिखाया गया है। जिसमें और अधिक प्रमुख नामों के उभरने की संभावना है। मामले को लेकर एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि आर्यन उन कई अन्य लोगों में शामिल हैं, जिनसे कथित पार्टी के संबंध में पूछताछ की जा सकती है। वहीं, हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते जहाज पर छापेमारी का नेतृत्व करने वाले एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। बताया जाता है कि पार्टी के लिए प्रति व्यक्ति 75 हजार रुपए से अधिक की टिकट दर निर्धारित की गई थी।

गोवा के होटेलियर से मिली थी जानकारी

पुख्ता जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स टीम को इस पार्टी की जानकारी एक गोवा के होटेलियर के जरिए मिली थी। एनसीबी ने कुछ दिन पहले इस होटेलियर को गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से ड्रग्स भी बरामद किए थे। इसी होटेलियर ने इस पार्टी के लिए थोड़ी मात्रा में ड्रग्स सप्लाई की थी। जिसके बाद एनसीबी ने जाल बिछाया। सूत्रों के मुताबिक रेड में क्रूज शिप से करीब 30 ग्राम चरस, करीब 20 ग्राम कोकीन, करीब 25 MDMA ड्रग्स की टेबलेट्स और करीब 10 ग्राम MD ड्रग्स की बरामदगई हुई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है