Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

जवाली पहुंचे नीरज भारती का ऐलानः एक मर्डर की सजा भी मौत, दस करेंगे उसकी भी वही

जवाली पहुंचे नीरज भारती का ऐलानः एक मर्डर की सजा भी मौत, दस करेंगे उसकी भी वही

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी। जवाली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी( Congress President Rahul Gandhi) को निशाने पर लेने के ठीक एक दिन बाद अपने गृह क्षेत्र जवाली पहुंचे वीरभद्र सरकार में सीपीएस रहे नीरज भारती( Neeraj Bharti) ने खुलेआम ऐलान किया है कि अगर उनके किसी लड़के को हाथ लगाया तो एक मर्डर की सजा भी मौत,दस करेंगे तो उसकी भी मौत होगी।

यह भी पढ़ें :-नीरज भारती बोले, राहुल गांधी ने डुबो दी पूरी कांग्रेस, अब बीजेपी के खिलाफ पोस्ट बंद

 


पूर्व मंत्री एवं सांसद रहे चौधरी चंद्र कुमार के बेटे नीरज ने ये बात आज जवाली के कैहरियां चौराहे पर उस वक्त कही जब वह स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता ( BJP worker) के चैलेंज को स्वीकार करते हुए 12 बजे के मुकर्रर समय पर पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस बल नीरज को वहां से चलने के लिए मनाता रहा पर वह 12 बजे तक वहीं रूकने पर अड़े रहे। इस दौरान उन्होंने स्थानीय बीजेपी विधायक को भी नाम लिए बगैर इस बात की चेतावनी दी है कि अगर उनके किसी भी लड़के को तंग,परेशान किया तो खैर नहीं।

यही नहीं नीरज ने कहा कि वह तो तय समय के मुताबिक जवाली (Jawali) पहुंच गए अब जब वह उन बीजेपी कार्यकर्ता को बुलाएंगे जिन्होंने आज आने का चैलेंज ( Challenge) दिया था तो आकर दिखाना। याद रहे कि नीरज को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता ने इस बात का चैलेंज दिया था कि वह जवाली आकर दिखाएं तो यहां से वापस नहीं जा पाएंगे। नीरज उसी चैलेंज को स्वीकार करते हुए आज शिमला से जवाली पहुंचे थे।

 

हालांकि,नीरज साढे़ ग्यारह बजे से लेकर बारह बजे तक चौराहे पर डटे रहे पर उन्हें चैलेंज करने वाला सामने नहीं आया। उसके बाद वह एक दुकान में जा बैठे,जब वहां से जाने लगे तो दूसरी तरफ से कुछ एक लोगों के साथ उनकी गरमागरमी हो गई। पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाकर नीरज भारती को उनके घर भेज दिया। उधर,इस बीच एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि कानूनी कार्रवाई होगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है