Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

पड़ोसी ने 11 साल के मासूम से किया दुष्कर्म, हालत बिगड़ी तो कर दी हत्या

पड़ोसी ने 11 साल के मासूम से किया दुष्कर्म, हालत बिगड़ी तो कर दी हत्या

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 11 साल के मासूम को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म (rape) किया। बच्चे की तबीयत बिगड़ी तो आरोपी ने भेद खुलने के डर से उसकी हत्या कर डाली। आरोपी ने शव को एक बोरे में डालकर सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) के नीचे जंगल में फेंक दिया। करीब 11 दिन बाद इस वारदात से पर्दा उठा। पुलिस ने आरोपी दानिश उर्फ तन्नू (28) गिरफ्तार कर लिया है और सड़ी-गली हालत में शव भी बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :-सुबह-सवेरे टहलने निकला था, बदमाशों ने मार दी गोली, मौके पर मौत


पलिस के मुताबिक, मूल रूप से उप्र के शाहजहांपुर निवासी 11 साल का मासूम अपनी मां और दो भाई-बहनों के साथ नेहरू विहार के ई-ब्लॉक में रहता था। भाई-बहनों में वह सबसे छोटा था। उसका पिता शाहजहांपुर में राजमिस्त्री का काम करता है। बच्चों की पढ़ाई के लिए उसने दिल्ली (Delhi) में अपना परिवार रखा है। मासूम पास के ही सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र था। 14 मई की सुबह वह घर के पास खेलते हुए लापता हुआ। काफी तलाश के बाद भी वह नहीं मिला तो परिजनों ने 15 मई को दयालपुर थाने में अपहरण का केस दर्ज करवा दिया।

पुलिस और परिजन बच्चे की तलाश में जुटे रहे। इस दौरान पास में रहने वाले बच्चे के चाचा ने आसपास मोहल्ले की सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगाल डाली। चाचा ने भजनपुरा में एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा। उसे पता लगा कि 14 मई को मासूम पड़ोसी दानिश उर्फ तन्नू नामक युवक के साथ कहीं जा रहा है। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। पुलिस मामले की आगामी जांच में जुट गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है