- Advertisement -

द ग्रेट रिटर्न शो : खली नहीं लड़ेंगे फाइट, महिला रेसलर्स भी रिंग से होंगी बाहर  

बिना टिकट खड़े होकर देखें, सरकार ने शो से हाथ खींचे 

0

- Advertisement -

मंडी। यहां 4 जुलाई को होने वाला द ग्रेट खली रिटर्न शो अब फ्री हो गया है। लोगों को खड़े होकर मुकाबले देखने होंगे। लेकिन न तो खली रिंग में उतरेंगे और न ही महिला रेसलर्स फाइट करेंगी। राज्य सरकार ने शो से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। इसके बाद शो का सारा दारोमदार खली के कंधों पर आ गया है। 
मंडी में सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए खली ने कहा कि उन्होंने मंडी में शो करवाने की बात कही थी और वे अपना वादा पूरा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पहले इसके लिए टिकट रखी गई थी, लेकिन अब यह शो पूरी तरह से फ्री में दिखाया जाएगा। शो देखने के लिए आने वालों के लिए बैठने की कोई व्यवस्था नहीं होगी और उन्हें पूरा शो खड़े होकर ही देखना होगा।

महिला रेसलरों की फाइट नहीं होगी

सरकार ने इस शो को लेकर अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं जिसके बाद सारा दारोमदार खली के कंधों पर ही आ गया है। और अब उन्होंने पूरे शो को फ्री में दिखाने का ऐलान कर दिया है। खली ने व्यस्तता का हवाला देते हुए शो में फाइट करने से इनकार कर दिया है। लेकिन विदेश से आए रेसलर और स्थानीय रेसलर लोगों का मनोरंजन जरूर करेंगे। खली ने कहा कि हिमाचली संस्कृति को ध्यान में रखते हुए महिला रेसलरों की फाइट नहीं होगी। लेकिन शो में सपना चौधरी सहित और सेलिब्रिटी, नेता और सीएम सहित अन्य कैबिनेट मंत्री भाग लेंगे।

भड़ास या परदे के पीछे कुछ और बात?

आयोजन से सरकार के हाथ खींच लेने को लेकर लेकिन खली मीडिया के सामने कुछ नहीं कह रहे हैं। उन्होंने इतना जरूर कहा कि बाकी बातें वो शो के बाद करेंगे। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि सरकार की तरफ से उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है। खली ने कहा कि सोलन में 7 जुलाई को होने वाले शो में वे खुद फाइट करेंगे या नहीं, यह बाद में तय होगा। वहां पर टिकट से एंट्री होगी या शो फ्री में दिखाया जाएगा, इसका फैसला अभी तक नहीं हुआ है।

- Advertisement -

Leave A Reply