Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

हादसे में नेपाली की मौत, साथियों ने दफनाया

हादसे में नेपाली की मौत, साथियों ने दफनाया

- Advertisement -

Nepali Died in accident : : कुल्लू। गड़सा घाटी में फागूधार में एक नेपाली की गिरने से मौत हो गई, जिसके चलते उसके साथ काम करने वाले उसके साथियों ने उसे दबा दिया और जब इस बात का पता पुलिस को लगा तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकला और मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार फागूधार में टावर निर्माण का कार्य चला हुआ है और इसमें कार्यरत एक 45 वर्षीय लामा नाम का मजदूर 13 मई को काम करते हुए गिर गया और उसकी मौत हो गई।

कुल्लू की गड़सा घाटी में पेश आया मामला, पुलिस ने निकाली लाश

14 मई को काम कर रहे अन्य नेपाली साथियों ने लामा के शव को ढूंढकर निकाला और उसके बाद पुलिस को सूचना दिए बिना ही उसे खड़ीसेरी नामक स्थान पर दफना दिया, जिसकी स्थानीय लोगों ने भुंतर पुलिस को सूचना दी और भुंतर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचा दिया है जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने शव को दफनाने वाले साथियों को थाने तलब किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मौके पर शव को अपने कब्जे में लिया

एसपी कुल्लू पदम चंद ने कहा कि पुलिस ने एसडीएम के दिशा निर्देश अनुसार कार्रवाई कर मौके पर शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मंडी अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, व्यक्ति की मौत के कारणों की जांच में जुटी पुलिस। फिलहाल प्राथमिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति की मौत गिरने के कारण सिर पर चोट लगने से हुई है, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से इसका पूरा खुलासा होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है