Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

भारत में लॉन्च हुई नई BMW S 1000 XR Pro बाइक; जानें कीमत और खासियत

भारत में लॉन्च हुई नई BMW S 1000 XR Pro बाइक; जानें कीमत और खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। BMW Motorrad ने भारतीय बाजार में अपनी नई BMW S 1000 XR को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 20।90 लाख रुपए है। भारतीय बाजार में बाइक का सिर्फ एक वेरियंट ‘Pro’ पेश किया गया है। ये इस बाइक का नई जनरेशन का मॉडल है, जिसे 2019 में ही पहली बार दिखाया गया था। इस बाइक में 999 सीसी का लिक्विड कूल्ड इन-लाइन फोर सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो बाइक को बेहतरीन पावर देता है। इस इंजन से 165BHP की ताकत और 114Nm का टॉर्क मिलता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

बाइक में स्लिपर क्लच और इंजन ड्रैग टॉर्क कंट्रोल स्टैंडर्ड दिए गए हैं। नई BMW S 1000 XR मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। बाइक की टॉप स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा है। नई S 1000 XR में सबसे बड़ा अपडेट इसमें नई symmetric हेडलाइट्स देकर किया है। इसके साथ ही इसमें बॉडी पैनल्स भी नए डिजाइन किए गए हैं और फ्यूल टैंक पर एक तेजतर्रार पोशाक भी दी हुई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि बाइक को गुरुवार से बीएमडब्ल्यू मोटरैड इंडिया डीलर नेटवर्क से ऑर्डर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Honda की दमदार बाइक Livo BS6 भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

मोटरसाइकिल में ABS स्टैंडर्ड दिया जाएगा और इस मोटरसाइकिल में चार राइडिंग मोड्स के साथ रेन, रोड, डायनामिक और डायनामिक प्रो दिए जाएंगे। बाइक में डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल और व्हीली कंट्रोल के साथ हिल स्टार्ट कंट्रोल स्टैंडर्ड दिया जाएगा। दूसरे फीचर्स के तौर पर बाइिक में फुल LED लाइटिंग दी जाएगी। इसके साथ ही इसमें 6.5 इंच फुल कलर TFT स्क्रीन एक स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर दी जाएगी। ग्राहकों को इसमें BMW इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन एडजस्टमेंट के साथ S 1000 XR में एक ऑप्शनल फिटमेंट दी जाएगी। इसमें आप अडेप्टिव कॉर्नरिंग लाइट्स का भी विकल्प देख सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है