×

Redmi K30 Pro का नया वेरिएंट लॉन्च: 12GB रैम-512GB स्टोरेज; जानें और क्या है ख़ास

Redmi K30 Pro का नया वेरिएंट लॉन्च: 12GB रैम-512GB स्टोरेज; जानें और क्या है ख़ास

- Advertisement -

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने लेटेस्ट रेडमी के 30 प्रो (Redmi K30 Pro) जूम एडिशन के लेटेस्ट वेरिएंट से आखिरकार पर्दा उठा ही लिया। चीन में पिछले महीने Redmi K30 Pro लॉन्च किया गया था। Redmi K30 Pro के दो मॉडल लॉन्च किए गए थे। इनमें से एक Redmi K30 Pro Zoom Edition भी है। अब कंपनी ने इस हैंडसेट का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया गया है। इसमें 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही अब यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज ऑप्शन में खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। फोन में स्टोरेज के अलावा बाकी अन्य फीचर्स एक समान हैं। इस वेरिएंट को अभी चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा।


यह भी पढ़ें: देश में धीमी हुई Coronavirus की रफ़्तार : 12 घंटे में 140 नए मामले आए सामने

कैमरा
कंपनी ने रेडमी के 30 प्रो जूम एडिशन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3 एक्स ऑप्टिकल जूम और 30 एक्स डिजिटल जूम दिया गया है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यहां 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। यहां सुपर एमोलेड पैनल का इस्तेमाल किया गया है। Redmi K30 Pro में Qualcomm Snapderagon 865 प्रोसेसर दिया गया है और Zoom एडिशन में 5G का भी सपोर्ट दिया गया है।

बैटरी
Redmi K30 Pro में Android 10 बेस्ड MIUI दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,700mAh की है और इसके साथ 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

कीमत
रेडमी के 30 प्रो जूम एडिशन के लेटेस्ट वेरिएंट की कीमत 4,499 चीनी युआन (करीब 47,900 रुपए) है। वहीं, इस फोन को आज से कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है