Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

दादी और नानी ने ही गला घोंटकर मार डाली नवजात बच्ची!

दादी और नानी ने ही गला घोंटकर मार डाली नवजात बच्ची!

- Advertisement -

Newborn baby Murder : आनी। जिला कुल्लू के उपमंडल आनी में 25 मार्च को नवजात बेटी के गला घोंटने के मामले में पुलिस ने बच्ची की दादी और नानी को गिरफ्तार किया है। वहीं, बच्ची की मौत के कारणों का पता चलते ही पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी महिलाओं से उक्त पता लगाने में जुटी है कि आखिर उसने अपनी ही बेटी की जान क्यों ले ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 मार्च को आनी अस्पताल में एक महिला प्रसव के लिए भर्ती हुई थी। महिला ने 1 बेटी को जन्म दिया और डॉक्टर ने महिला को वार्ड में शिफ्ट कर दिया।

  • पुलिस ने किया गिरफ्तार,  नवजात बच्ची की मां भी Arrest
  • 25 मार्च को आनी अस्पताल में बच्ची की मौत के मामले में खुलासा
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार  गला घोंटने से हुई बच्ची की मौत
  • शादी के दो माह बाद ही  महिला ने बच्ची को दिया जन्म

वार्ड में तैनात नर्स बच्ची को टीका लगाने के लिए दूसरे कमरे में गई। लेकिन, जब वो लौटी तो नवजात बच्ची मृत पड़ी हुई थी। नर्स को कुछ शक हुआ उसने देखा की बच्ची के गले पर निशान पड़े हैं और उसके मुंह से भी खून निकल रहा था। नर्स ने इस बारे डॉक्टर को सूचित किया गया और आनी पुलिस को सूचना दी गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी आनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया। सोमवार को डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को दी गई। एसपी कुल्लू पदम चंद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची की मौत गला घोंटने से हुई है। पुलिस ने महिला और उसकी मां, सास के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी आनी बलदेव ठाकुर ने बताया कि उक्त महिला 25 मार्च को पेट दर्द की शिकायत लेकर आनी अस्पताल पहुंची थी। डॉक्टरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया और थोड़ी देर बाद महिला ने बच्ची को जन्म दे दिया। महिला की करीब 2 माह पहले ही शादी हुई थी और उसके गर्भवती होने के बारे में किसी को भी पता नहीं था। ऐसे में महिला की मां और सास भी हैरान रह गए। छानबीन के दौरान अभी यह सामने आया है कि बच्ची का गला घोंटने में महिला की सास और मां का हाथ है, लेकिन पुलिस अभी भी मामले को साफ करने में जुटी हुई है कि आखिर क्यों नवजात की जान ले ली गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है