- Advertisement -

Browsing Category

आस-पड़ोस

आस-पड़ोस News

हरियाणा: मरीज चीखता रहा और चपरासी ने डॉक्टर के सामने घाव पर लगाए टांके

हरियाणा के एक सरकारी अस्‍पताल में डॉक्टरों के सामने एक चपरासी ने मरीज के घाव पर टांके लगाए। इस बीच मरीज दर्द से चीखता रहा और डॉक्टर तमाशा देखते रहे।

हिसार: युवक ने बिन मां-बाप की दिव्यांग युवती से शादी कर मिसाल पेश की

हरियाणा के हिसार में एक युवक ने दिव्यांग युवती का इलाज करवाकर उसके साथ शादी कर ली। कुहारान मोहल्ला निवासी अमित ने एक अनोखी मिसाल कायम की है।

चंडीगढ़: वांटेड आरोपी ने पिस्तौल की नोंक पर किया हिमाचल की मॉडल से रेप

पहले से ही कई आपराधिक मामलों में वांटेड एक व्यक्ति ने पिस्तौल की नोंक पर लड़की का रेप कर दिया। लड़की पेशे से मॉडल है। घटना पिछले शुक्रवार रात की है।

- Advertisement -

कल बातचीत नाकाम रही तो फिर हो रही है हरियाणा रोडवेज की हड़ताल

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार से सोमवार 12 नवंबर को होने वाली बातचीत अगर नाकाम रहती है तो कर्मचारी फिर हड़ताल पर चले जाएंगे।

हरियाणा में ग्रामीणों को जमीनों के लाल डोरे से मिली मुक्ति, होगी रजिस्ट्री

हरियाणा सरकार ने अपने यहां गांवों में लाल डोरे की पड़ती जमीनों और मकानों की पहले कच्ची रजिस्ट्री कराने और फिर 6 माह बाद इंतकाल दर्ज कराने का ऐलान किया है।

- Advertisement -

हरियाणा में अब युवाओं को ऑनलाइन मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, ये हे आसान तरीका

हरियाणा सरकार ने राज्य के बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा दी है। राज्य सरकार ने इसके लिए एक आसान तरीके का ऐलान किया है।

सेब की पेटियों में दिल्ली ले जाया जा रहा जहर कुपवाड़ा में जब्त, पढ़ें पूरी खबर

NCB ने जम्मू-कश्मीर नेशनल हाई-वे पर टोल प्लाजा के पास सेब की पेटियों से लदे तीन ट्रकों को चेक किया। इनमें से एक ट्रक में सेब की चार पेटियों पर खास निशान बनाया गया था।

पीएम ने 11 हजार फीट पर जवानों के साथ मनाई दिवाली, केदारनाथ में किया जलाभिषेक

हर साल की तरह इस साल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह देहरादून पहुंचकर उन्होंने 11 हजार फुट की ऊंचाई पर मौजूद सेना के बेस पर सेना प्रमुख और आईटीबीपी के डीजी से मुलाकात करने के बाद उन्होंने जवानों के साथ दिवाली मनाई।

- Advertisement -

पंजाब : टॉयलेट में मिले यूज्ड सेनेटरी पैड, टीचर ने उतरवाए छात्राओं के कपड़े

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को आरोपी टीचर ने जब गर्ल्स स्कूल के टॉयलेट में यूज्ड सेनेटरी पैड देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया।