- Advertisement -

Browsing Category

आस-पड़ोस

आस-पड़ोस News

अमृतसर हादसे में अनाथ बच्चों की पढ़ाई, परिवारों का खर्च उठाएंगे सिद्धू

अमृतसर रेल हादसे के बाद चौतरफा हमलों का निशाना बने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया कि वे इस हादसे में अनाथ हुए बच्चों की पढ़ाई और बेसहारा हुए परिवारों का पूरा खर्च खुद उठाएंगे।

कश्मीर में बंद के दौरान कर्फ्यू जैसे हालात, इंटरनेट सेवाएं ठप

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में रविवार को हुए ब्लास्ट में 6 लोगों की मौत के खिलाफ सोमवार को अलगाववादियों के बंद के दौरान घाटी में कर्फ्यू जैसे हालात हैं।

- Advertisement -

सीएम-परिवहन मंत्री के पोस्टरों पर जमकर मारे जूते,नारेबाजी कर जमकर निकाली भड़ास

प्राइवेट बसों को परमिट देने के विरोध में हड़ताल पर बैठे हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों का आज सातवां दिन है। हरियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर 22 विभागों के कर्मचारी हड़ताल में शामिल हो गए हैं, जिसके चलते बिजली, पानी और सीवरेज जैसी मूलभूत सेवाएं भी अब प्रभावित होने लगी है।

अमृतसर: पहले बाप फिर बेटे की मौत, उसी ट्रैक पर, उसी जगह रामलीला देखते हुए

यह बात दलबीर के बड़े भाई बलबीर सिंह ने खुद बताई। आपको बता दें कि दलबीर सिंह ने रामलीला में रावण का रोल किया था। शुक्रवार को रावण दहन देखते हुए दलबीर के साथ 61 और लोगों को डीएमयू ट्रेन ने रेलवे ट्रैक पर कुचल दिया था।

अमृतसर हादसा : अटारी में ‘नजरबंद’ हुई खूनी ट्रेन, ट्रैक हुआ लाल

यह ट्रेन जिस ट्रैक पर खड़ी है वो ट्रैक कभी भारत और पाकिस्तान को जोड़ता था। हालांकि हालत खस्ता होने की बजह से यह ट्रैक लम्बे समय से बंद है।

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर : सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, जवान गंभीर रूप से घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना ने शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात एनकाउंटर में 3 आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में एक जवान भी गंभीर रूप से घायल है।

आतंक के गढ़ में बीजेपी ने लहराया परचम, प्रभावित सीटों पर कब्जा

बीजेपी ने आतंक का गढ़ कही जाने वाली चार सीटों शोपियां, कुलगाम, पुलवामा और अनंतनाग में जीत हासिल कर अपना परचम लहराया है आतंक प्रभावित सीटों पर बेजीपी को जीत मिलना पार्टी के लिए संजीवनी की तरह है

हरियाणा : एक भाई ने तीन बहनों के साथ किया सुसाइड, ये थी वजह

हरियाणा के फरीदाबाद में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया बताया गया कि परिवार के लोग आर्थिक तंगी की वजह से परेशान चल रहे थे जिसके कारण इन लोगों ने मौत को गले लगाना बेहतर समझा

- Advertisement -

अमृतसर हादसा : अमरिंदर पहुंचे स्पॉट पर, अस्पतालों में शवों को रखने की जगह नहीं

ट्रेन हादसे के 12 घंटे बीतने के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह शनिवार दोपहर घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।