- Advertisement -

Browsing Category

बिलासपुर

बिलासपुरः एनसीसी कैंप में आए जेसीओ की मौत, यह रहा कारण

शाहतलाई में आयोजित प्रदेश स्तरीय एनसीसी कैंप में मेडिकल कोर में तैनात जेसीओ की मौत हो गई है। यह जेसीओ सोलंकर ब्लासो महाराष्ट्र राज्य के जिला सोलंकी कॉमा गांव हिवरे के रहने वाले थे, जोकि फर्स्ट बटालियन एनसीसी सोलन में कार्यरत थे। सोलंकर शिविर में आए हुए थे।

बाल सेविकाओं को मिले नर्सरी कक्षाएं पढ़ाने का मौका

प्रदेश सरकार को बाल सेविकाओं के बारे में सोचना होगा। यह बाल सेविकाएं पूरी तरह से ट्रेनड हैं। इन बाल सेविकाओं को स्कूलों में शुरू होने वाली नर्सरी कक्षाओं को पढ़ाने का मौका मिलना चाहिए।

- Advertisement -

मनाली से हरिद्वार जा रहे टैंपो-ट्रैव्लर में लगी आग

मनाली से हरिद्वार जा रहे एक टैंपो-ट्रैव्लर में बीच सड़क में आग लग गई। इस वाहन में कुल 9-10 सवारियां थी। मनाली से चलने के बाद गुरुवार देर रात नेशनल हाईवे-205 पर मुकाम धारकांशी के पास अचानक गाड़ी से धुंआ निकलने लगा।

ट्रक को निकालने गई थी रिकवरी मशीन, रस्सा डालते समय दब कर मरा कर्मचारी

जिला के ब्रह्मपुखर- दयोथ -जामली रोड पर ट्रक को निकालने गई रिकवरी मशीन का रस्सा डालते समय ट्रक अचानक पलट गया। हादसे में एक कर्मचारी की ट्रक के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

बिलासपुर : 100 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दो की गई जान

जिले के आशामजारी में नेरी पुल के पास एक कार के 100 फीट गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। फिलहाल हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी निजी बस

घायलों को बिलासपुर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यह बस बिलासपुर से शिमला जा रही थी। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

तीन साल पहले एक बेटे की हुई थी मौत, अब दूसरा भी छोड़ गया साथ

झंडुत्ता उपमंडल के अंतर्गत सुन्हाणी पंचायत में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। युवक की पहचान अरुण कुमार (27) पुत्र स्वर्गीय लेख राम निवासी डोहरा सुन्हाणी के रूप में हुई है।