- Advertisement -

Browsing Category

क्राइम / हादसा

crime-news

ऊनाः स्कूटर सवार ने राहगीर को मारी टक्कर, तीन घायल

सदर थाना ऊना के तहत शनिदेव मंदिर रक्कड़ कॉलोनी के समीप स्कूटर सवार ने राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर सवार दो युवक व राहगीर घायल हुआ हैं। तीनों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में लाया गया

बिजली के आते ही कैसे जला हिमाचल का यह ऐतिहासिक मंदिर, जानिए

पांगी मुख्यालय किलाड़ में ऐतिहासिक हुनसुन नाग मंदिर आग लगने से राख हो गया है। हालांकि, लोगों ने कड़ी मशक्कत से मंदिर में रखीं प्राचीन मूर्तियों को जलने से बचा लिया।

पंजावर में चलीं तलवारेंः खूनी झड़प में सात लोग जख्मी, सात पर केस

थाना हरोली के तहत लोअर पंजावर जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी झपड़ हुई है। मारपीट के दौरान चली तलवारों में सात व्यक्ति घायल हुए हैं।

- Advertisement -

पांवटाः डीएसपी ऑफिस में बोला हल्ला तो हफ्ते बाद दर्ज हुआ केस

कुछ लोगों ने छोटे से जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति को इस कदर मारा कि पीड़ित एक हफ्ते बाद भी चलने फिरने में असमर्थ है। मामला किशनपुरा गांव का है और यह लोग बीजेपी के एक नेता के करीबी बताए जा रहे हैं।

सरकाघाटः घर वालों ने देख लिया सिगरेट पीते, 9वीं के छात्र ने लगा लिया फंदा

सरकाघाट उपमंडल के पाटी गांव में 9वीं कक्षा के छात्र ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि फंदा लगाने के सही कारणों का तो खुलासा नहीं हो पाया है।

- Advertisement -

बिलासपुर में फंदे पर झूली युवती, ऊना में महिला ने किया सुसाइड

थाना झंडूता में एक युवती ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पाइप चोरी मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए 4 लोग

सोलन पुलिस ने कुछ दिनों पहले शहर से चोरी हुई तकरीबन 12 लाख की पाइपों के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है । इसके अलावा एक ट्रक भी कब्जे में लिया गया है।

पांवटा साहिबः शराबियों ने मचाया हुड़दंग, मारपीट की

परशुराम चौक पर कुछ शराबियों ने सरेआम हुड़दंग मचाया। वाहनों की टक्कर को लेकर शुरू हुए विवाद में लगभग आधा घंटा तक मारपीट होती रही। यहां चौक पर शराबी युवकों ने पहले गाड़ी चालकों को जमकर धुना।

- Advertisement -

करसोग में ठेके के सेल्समैन के सिर पर दे मारी बोतल, घायल

करसोग में शराब के ठेके पर पहुंचे तीन युवकों में से एक युवक ने शराब ठेके के सेल्समैन का बीयर की बोतल सिर फोड़ दिया। इसके बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए। वहीं, सेल्समैन को करसोग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।