- Advertisement -

Browsing Category

क्राइम / हादसा

crime-news

सुबाथू पुलिस ने धरा नशे का कारोबारी, चरस खरीदने आए दो लोग फरार

सुबाथू पुलिस ने नशे का कारोबार चला रहे एक व्यक्ति को 607 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऊना और नाहन में दो महिलाओं ने निगला जहर, मौत

हरोली पुलिस थाना के तहत मानूवाल में जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता की पहचान सोनिया (19) पत्नी संतोष निवासी मानूवाल के रूप में हुई है।

पहले किया दुष्कर्म अब कर रहा छेड़छाड़, युवती ने दर्ज करवाया मामला

जिला के एक गांव की युवती ने पुलिस थाना में अपने ही गांव के युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि युवक ने करीब एक साल पहले उससे दुष्कर्म किया था। इसके बाद आज फिर से युवक ने युवती के घर में घुस कर उससे छेड़छाड़ की।

- Advertisement -

मंडीः बकारटा में दो मंजिला मकान स्वाह

जिला के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत बकारटा के बकारटा गांव मे रघुवीर सिंह सपुत्र स्वर्गीय दुनी चंद का दो मंजिला मकान आग की चपेट में आ गया।

नीलगाय को बचाते ट्रॉली के नीचे दबा ट्रैक्टर चालक, मौत

पुलिस थाना ऊना के तहत गांव बसाल में ट्राली के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान रविंदर सिंह पुत्र हरचरण सिंह (35) निवासी हम्बोली  के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जंजैहली में दर्दनाक हादसा, कोर्ट कर्मी और कारोबारी की मौत

हादसे इतना दर्दनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों की पहचान मंडी के तल्याढ़ निवासी कोर्ट में कार्यरत कर्मचारी महेश व कारोबारी रिंपी लाला के रूप में हुई है।

- Advertisement -

अमृतसर ट्रेन हादसे में हमीरपुर का युवक भी बना था काल का ग्रास

विजयदशमी पर अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास हुए ट्रेन हादसे में हमीरपुर के एक युवक की भी मौत हुई है। यह युवक हमीरपुर जिला के बड़सर उपमंडल के कड़साई गांव का रोहित शर्मा (22) था।

उड़ान भरते ही जमीन पर गिरा विदेशी पैराग्लाइडर, दूसरा पेड़ पर फंसा

विदेश के दो पैराग्लाइडर उड़ान भरने के बाद दुर्घटना का शिकार हो गए। दोनों ने बीड़ बिलिंग से उड़ान भरी थी, लेकिन रास्ते में दोनों को हादसे का शिकार होना पड़ा। हालांकि हादसे के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है।

- Advertisement -

घर का ताला तोड़कर नगदी, गहने, पंखे व बर्तन ले उड़े चोर

पुलिस चौकी पंडोगा के तहत नगड़ोली में चोरों ने एक रिहायशी मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।  चोर घर से ताले तोड़कर अंदर से 5 हजार रुपये की नगदी, पंखे, व बर्तन सहित अन्य कीमती सामान उठाकर ले गए हैं।