- Advertisement -

Browsing Category

हमीरपुर

खुशखबरी: ऊना में इस दिन आयोजित होगी सेना की खुली भर्ती, जानें  

सेना भर्ती कार्यालय, हमीरपुर द्वारा जिला हमीरपुर ,बिलासपुर और ऊना के युवाओं के लिए इंदिरा गांधी खेल मैदान, ऊना में सैनिक नर्सिंग सहयोगी तथा अन्य सैन्य पदों के लिए खुली भर्ती आयोजित की जाएगी।

मोदी सरकार में दिहाड़ीदारों की बढ़ी दिहाड़ी, समस्याएं भी हुई खत्म: धूमल

केंद्र की मोदी सरकार ने दिहाड़ीदारों, श्रमिकों, मजदूरों और कामगारों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से काम किया है। मोदी सरकार में कामगारों की दिहाड़ी तो बढ़ी ही है, साथ में उनकी समस्याओं को भी दूर किया गया।

हमीरपुरः गोली लगने से दो नाबालिग लड़कियां घायल, एक की हालत गंभीर

गोली लगने से दो नाबालिग लड़कियां घायल हुई हैं। इसमें एक की हालत गंभीर है। गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर किया गया है। बता दें कि जिला हमीरपुर के झनियारा के डिब्ब के जंगल में अज्ञात व्यक्ति की बंदूक से गोली चलने के कारण यह दोनों लड़कियां घायल हुई हैं।

- Advertisement -

सुजानपुर के राणा ने छोड़ी कांग्रेस, धूमल के नेतृत्व पर जताया भरोसा

हमीरपुर कांग्रेस जिला सचिव ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। अपने दस साथियों सहित कांग्रेस को अलविदा कह कर समीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद लेकर विधिवत रूप से बीजेपी का दामन थामा।

अध्यापक संघ की दो टूकः विजन डॉक्यूमेंट में किए गए वादों को पूरा करे सरकार

राजकीय अध्यापक संघ ने सरकार से विजन डॉक्यूमेंट में किए गए वादों को जल्द पूरा करने की मांग की है। चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो कर्मचारी वर्ग आंदोलन को मजबूर होगा।

सेवानिवृत्त कर्मियों को समय पर पेंशन दें सरकार

परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने सरकार व परिवहन मंत्री से पेंशन के लिए बजट में स्थायी समाधान करने के साथ सरकारी कर्मचारियों को 21 प्रतिशत आंतरिक राहत को जल्द लागू करने की मांग की है।

- Advertisement -

प्रेम कौशल बोले, कन्फयूज्ड है प्रदेश की जयराम सरकार

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रदेश की जयराम सरकार को कन्फयूज्ड सरकार करार दिया है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया

धूमल बोले – प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होना या केवल किताबी ज्ञान, अब गुजरे जमाने की बात

शिक्षा का मुख्य उद्देश्य सिर्फ किताबी ज्ञान देना नहीं बल्कि चरित्र निर्माण और योग्यता विकसित कर छात्रों के व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास करना होना चाहिए। यह बात पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कही।

- Advertisement -

हमीरपुर: सेना के कैप्टन ने किया इंजीनियरिंग की छात्रा से रेप

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह हमीरपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। इस दौरान सेना के कैप्टन के साथ सोशल मीडिया पर उसका संपर्क हुआ, जो बाद में दोस्ती में बदल गई।