- Advertisement -

Browsing Category

हिमाचल

himachal news

देखें वीडियोः बारिश के बीच जयराम का शायराना अंदाज, न वो रुकने वाले हैं न हम

अपने दौरे पर शिलाई पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर का शायराना अंदाज भी देखने को मिला। बता दें कि जब शिलाई विधानसभा क्षेत्र के शिलाई में जब सीएम जयराम ठाकुर एक कार्यक्रम में पहुंचे तो बारिश शुरू हो गई। अपने संबोधन के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि काफी लंबे समय बाद शिलाई आना हुआ।

बीड़ बिलिंग: हवा में करतब दिखाएंगे 19 देशों के पायलट

बीड़ बिलिंग में इंडियन ओपन पैराग्लाइडिंग कैटागिरी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसके समापन समारोह में प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर मुख्यातिथि होंगे।

गुड़िया मर्डर केसः सुप्रीम कोर्ट में जैदी की जमानत याचिका 13 नवंबर के लिए टली

सुप्रीम कोर्ट में गुड़िया मामले के आरोपी सूरज की लॉकअप में हत्या को लेकर न्यायिक हिरासत में चल रहे आरोपी पूर्व आईजी जहूर जैदी की जमानत याचिका पर सुनवाई 13 नवंबर के लिए टल गई।

- Advertisement -

31 अक्तूबर तक दस्तावेज जमा करें जेबीटी कैंडिडेट्स 

उप-निदेशक प्रारंभिक शिक्षा सिरमौर ने जेबीटी कैंडिडेट्स को 31 अक्तूबर तक, 2018 तक अपने दस्तावेज जमा कराने को कहा है उन्होंने बताया कि भूतपूर्व सैनिक/स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों की श्रेणी में आने वाले जेबीटी 

खराब मौसम के कारण हिमाचल में यहां नहीं होंगे जनमंच

आगामी 4 नवंबर को होने वाले छठे जनमंच को जनजातीय जिले किन्नौर और लाहौल-स्पीति में आयोजित नहीं किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक खराब मौसम को देखते हुए सरकार ने ऐसा फैसला लिया है।

- Advertisement -

रिज पर होगा जश्न, आएंगे अमित शाह, क्यों, पढ़ें

प्रदेश की जयराम सरकार रिज पर जश्न मनाएगी। इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी आएंगे। यह जश्न सरकार के एक साल पूरा होने पर 27 दिसंबर को मनाया जाएगा।

धारा-118 मामला : मित्रा के वॉयस सैंपल लेने पर कोर्ट में कल होगी सुनवाई

धारा-118 में अनियमित्ताओं के मामले में राज्य चुनाव आयुक्त पी मित्रा के पॉलीग्राफ टेस्ट और वॉयस सैंपल लेने की गई अर्जी पर बुधवार को कोर्ट में सुनवाई होगी।

राज्यपाल ने पूछा- सीबकथॉर्न के विकास में हिमाचल प्रदेश सबसे पीछे क्यों ?

राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने हिमाचल प्रदेश में सीबकथॉर्न के विकास की धीमी गति पर नाराजगी जताई है। राज्यपाल ने यहां एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चीन ने सीबकथॉर्न के 250 उत्पाद तैयार कर लिए हैं। यहां तक कि पाकिस्तान भी हमसे आगे है।

- Advertisement -

20 सूत्रीय कार्यक्रम में शामिल होंगी बजट की 30 योजनाएं

सीएम जयराम ठाकुर ने वार्षिक बजट के दौरान जिन 30 नई योजनाओं को शुरू करने का ऐलान किया था, उन्हें अब सरकार के 20 सूत्रीय कार्यक्रम में भी शामिल किया जाएगा। यह जानकारी ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने मंडी में आयोजित 20 सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक के दौरान दी।