- Advertisement -

Browsing Category

Others

News online on latest in Himachal and India

जयराम ने फॉरेंसिक प्रयोगशाला के डीएनए खंड की रखी आधारशिला

सीएम जयराम ठाकुर ने आज कांगड़ा जिला की क्षेत्रीय फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला उत्तरी क्षेत्र धर्मशाला के डीएनए खंड की आधारशिला रखी। इस प्रयोगशाला का निर्माण एक करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा...

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जुब्बल कोटखाई का विस्तार,दो-दो उपाध्यक्ष व महासचिव बनाए

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जुब्बल कोटखाई की कार्यकारिणी का विस्तार कर दिया है।

- Advertisement -

जानिए, जयराम सरकार से क्यों नाराज बीजेपी समर्थित जिला परिषद सदस्य

सिरमौर जिला में जिला परिषद सदस्य जयराम सरकार के एक फैसले के विरोध में उतर गए है। खास बात यह भी है कि खुद बीजेपी समर्थित जिला परिषद सदस्य सरकार के इस फैसले से नाराज हैं। दरअसल सिरमौर जिला में डीपीसी यानी डिस्ट्रिक प्लानिंग कमेटी...

निजी बस चालकों की मनमानी, दूसरों के लिए बन रही परेशानी

मनाली रूट पर चलने वाले कुछ निजी बस चालक कतारों में खड़े वाहनों के साथ न खड़े होकर आगे जाने के चक्कर में दूसरो के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। यह कोई एक दिन की बात नहीं बल्कि रोजाना का सिलसिला बन चुका है। 

सीबीआई की दलील के बाद डीडब्ल्यू नेगी की जमानत पर टला फैसला

बहुचर्चित गुड़िया प्रकरण से जुड़े सूरज लॉकअप हत्या मामले में जेल में बंद शिमला के पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी की जमानत पर फैसला आगामी 29 नवंबर तक टल गया है। 

- Advertisement -

ढालपुर मैदान से नगर परिषद कर्मचारियों ने जबरन हटाए व्यापारी

ढालपुर मैदान में दशहरा उत्सव के लिए लगाई अस्थाई मार्केट को हटाने के लिए प्रशासन का डंडा चला है। मैदान में पहुंचे नगर परिषद के दर्जनों कर्मचारियों ने मीना मार्केट, तिब्बति मार्केट, रेडिमेड मार्केट व वर्तन मार्केट में लगी अस्थाई दुकानों को हटाने लिए दुकानों में लगी लोहे की चादरों को हटा दिया।

नाहनः न बेटी आई, न कोई और, इंतजार में नीरज दुनिया गई छोड़

अस्पताल में उपचारधीन महिला अपनी अंतिम सांस तक अपनों का इंतजार करती हुई आखिरकार इस दुनिया को अलविदा कह गई। सुबह से लेकर देर रात्रि तक नीरज का कोई भी रिश्तेदार उससे मिलने नहीं आया। हालांकि स्थानीय केमिस्टों ने उसकी पूरी मदद की...

- Advertisement -

महाजन का सुझावः अफसरशाही को छोड़ अपने विवेक से काम ले जयराम सरकार

फोरलेन प्रभावितों को फैक्टर 2 के तहत मुआवजा देने के मामले में प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन ने प्रदेश सरकार को सुझाव दिया कि प्रदेश सरकार अफसरशाही की बात को न मानकर अपने विवेक से काम ले। अपनी कथनी और करनी को सही साबित करे।