- Advertisement -

Browsing Category

Picture Galleries

Picture Galleries

चंबा में श्री बालाजी हॉस्पिटल एमआरआई और सीटी शुरू

श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा ने रविवार से चंबा के परेल में भी आमजन को सेवाएं देनी शुरू कर दी हैं। इस अस्पताल में लोगों को एमआरआई और सीटी स्कैन की सुविधा मिलेगी।

चंबाः श्री बालाजी अस्पताल के एमआरआई व सीटी की पहली लुक

परेल में कल से शुरू होने जा रहे श्री बालाजी अस्पताल के एमआरआई व सीटी की पहली लुक। जी हां श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा कल परेल में अपने एमआरआई व सीटी का शुभारंभ करने जा रहा है। 

पुलिस वाला है तो क्या हेलमेट नहीं लगाएगा

जब कानून के पालक ही कानून तोड़ने लगें तो क्या कहा जा सकता है। जी हां चंबा के चुवाड़ी में एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। यहां पर एक पुलिस कर्मी बिना हेलमेट बेधड़क होकर स्कूटी चलाता नजर आया।

- Advertisement -

सीएम जयराम का सिराज दौरा

मंडी। सीएम जयराम शनिवार को एक दिन के सिराज दौरे हैं। रैनगलू पहुंचने पर सीएम का स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। इसके बाद वे थुनाग में मिनी सचिवालय भवन की आधारशिला रखेंगे व सराज दीपोत्सव का विधिवत समापन भी करेंगे।

इन्हें क्या हुआ

नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर कांग्रेसी इस दिन को काला दिवस के रूप में मनाने के लिए सड़कों पर उतरे थे। हमीरपुर में भी इस तरह का कार्यक्रम रखा गया था

नड्डा ने जाना घायलों का हाल

बिलासपुर। प्रदेश में परिजनों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में दगसेच बस दुर्घटना में घायल यात्रियों से मिलकर उनका हाल जाना। नड्डा ने प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन को यथासंभव सहायता प्रदान करने के दिए आदेश दिए हैं।

- Advertisement -

जेपी नड्डा परिवार सहित पहुंचे श्री नैना देवी

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा सोमवार को अपने परिवार सहित विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी डॉक्टर मल्लिका नड्डा और बेटा हरीश नड्डा भी मौजूद रहे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी शक्ति एप की जानकारी

शाहतलाई। झंडुता विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बरठीं विश्राम गृह में युवा कांग्रेस झंडुता ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश नेगी की अध्यक्षता में बैठक की। इसमें प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव विवेक कुमार ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शक्ति एप के बारे में जानकारी दी गई। इसके अलावा 20 तारीख को शाहतलाई में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों पर भी चर्चा की गई।

नेरवा में जाम 

यहां पर सोमवार को कई घंटे तक  जाम लगा रहा। जिसके चलते लोगों का पैदल तक चलना मुश्किल हो गया।

- Advertisement -

मां चिंतपूर्णी के दरबार में सीएम

ऊना। सीएम जयराम ठाकुर ने अपने दो दिवसीय ऊना दौरे के दौरान सोमवार सुबह मां चिंतपूर्णी के दरबार में माथा टेका। सीएम ने मां चिंतपूर्णी का आशीर्वाद लिया और प्रदेशवासियों के लिए सुख-समृद्धि की कामना की।