- Advertisement -

Browsing Category

ऊना

सीएम बोले – फर्जी ट्रेवल एजेंटों पर शिकंजा कसने के लिए केंद्र से मिलकर बनाएंगे रणनीति

सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल में फ़र्ज़ी ट्रेवल एजेंटों पर केंद्र से मिलकर विशेष रणनीति बनाए जाने का दावा किया है। फ़र्ज़ी ट्रेवल एजेंटों पर केंद्र से मिलकर विशेष रणनीति बनाई जाएगी।

स्कॉलरशिप घोटाले को लेकर शिक्षा मंत्री का सनसनीखेज खुलासा, पढ़ें खबर

चर्चित स्कॉलरशिप घोटाले में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए माना कि इसमें शिक्षा विभाग और बैंक कर्मियों की भी मिलीभगत है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज है।

वीरेंद्र कंवर बोले, मुकेश जी, कांग्रेस ने ही शुरू की आउटसोर्स की रिवायत

ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने प्रदेश में कर्मचारियों की आउटसोर्स नीति को लेकर विपक्ष के नेता द्वारा सरकार के खिलाफ दिए गए बयान को न केवल हास्यास्पद करार दिया

- Advertisement -

रिश्वत मांगता पाया कोई पुलिस कर्मी तो एसएचओ या चौकी इंचार्ज होगा सस्पेंड

एसपी दिवाकर शर्मा ने आदेश जारी करते हुए कहा कि अगर भविष्य में कोई कर्मी पुलिस स्टेशन या पुलिस चौकी में घूस मांगता पाया गया, तो संबंधित कर्मी के थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

मुकेश बोले, चार्जशीट मामले पर डराने और धमकाने की बात न करें जयराम

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर जयराम सरकार पर जुबानी हमला बोला है। ऊना के शिवाजी मॉडल स्कूल के बार्षिक समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे मुकेश अग्निहोत्री ने मीडिया से बात करते हुए सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार किया।

मुकेश बोलेः युवाओं को सरकार खुद दे नौकरी, ठेकदारी हो बंद

देश में बीजेपी की सरकार आउटसोर्स के तहत विभिन्न विभागों में नौकरियां देने का जो क्रम शुरू करना चाहती है, वह युवा वर्ग के साथ धोखा है।

- Advertisement -

पंडोगा चौकी का स्टाफ लाइन हाजिर, एएसआई, हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल के तबादले

हेड कांस्टेबल रिश्वत मामले में एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए पंडोगा पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ लाइन हाजिर किया।

ऊनाः एक लाख की रिश्वत लेने के आरोप में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

विजिलेंस शिमला की टीम ने हरोली थाना की पंडोगा चौकी में तैनात एक हेड कांस्टेबल को एक लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जयराम के मंत्री का पलटवार, जनमंच नहीं पड़पंच, विपक्ष की मानसिकता संकीर्ण 

जयराम सरकार के जनमंच कार्यक्रम को पड़पंच कहने पर कैबिनेट मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने विपक्ष पर निशाना साधा है। ऊना के हरोली उपमंडल में जनमंच कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि जनमंच को पड़पंच कहना विपक्ष की संकीर्ण मानसिकता दर्शाता है।

- Advertisement -