×

ये कैसी शराबः एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

ये कैसी शराबः एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

- Advertisement -

सचिन/पांवटा साहिब।  नघेता में मिलावटी शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय नीता राम पुत्र बल्ली राम निवासी नघेता व सचिन पुत्र राजेंद्र तोमर निवासी भैला को आज सुबह तबीयत बिगड़ने पर सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां पहुंचते ही डॉक्टर ने नीता राम को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया तथा सचिन की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी।


  • दोनों ने साथ पी शराब,कुछ देर बाद ही बिगड़ने लगी हालत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक प्रातः क्रिकेट देखने गए थे। वहीं पर दोनों ने शराब पी परंतु कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी ही और दोनों अपने-अपने घर चले गए। ज्यादा तबीयत बिगड़ती देखकर घर वाले तुरंत ही दोनों को पांवटा स्थित सिविल अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टरों ने पाया कि एक युवक की मौत हो गई है तथा दूसरे की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है तथा प्राथमिक उपचार के बाद उसे नाहन रैफर कर दिया गया है।

डॉक्टरों के मुताबिक दोनों ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। उधर, पांवटा साहिब थाना के एसएचओ अशोक चौहान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

शराब की 30 पेटियां बरामद, उत्तराखंड पुलिस के हाथ लगी कामयाबी

पांवटा। पांवटा साहिब की सीमा से लगते उत्तराखंड के सहसपुर में उत्तराखंड पुलिस ने अवैध शराब की एक और खेप पकडने मे कामयाबी हासिल की है। इन दिनों उत्तराखंड के आगामी 2017 विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र सीमा के चोर रास्तों से होते हुए पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में शराब की तस्करी ने जोर पकड़ लिया है। मात्र एक दिन पहले ही उत्तराखंड पुलिस ने 50 पेटी अवैध शराब पकड़ी थी और सोमवार को फिर से पुलिस ने शराब की तस्करी को पर्दाफाश किया है। जानकारी के अनुसार सहसपुर पुलिस ने एक लाल रंग की इंडिको कार (नं0 UA 07A3883) से 30 शराब की पेटियां बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों संजय पुत्र बाबूराम निवासी हरबर्टपुर और प्रदीप कुमार पुत्र अमरनाथ निवासी ढकरानी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कार से 30 पेटी अंग्रेज़ी शराब मैकडाल रम और विस्की हरियाणा ब्रांड बरामद की गई। यह शराब सिरमौर जिला के चोर रास्तों से विकास नगर के रास्ते सहसपुर ले जाई जा रही थी।

पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद लांघा में नाका लगाया और तस्करी का पर्दाफाश किया। इस बारे में सहसपुर थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी ने बताया कि चुनावों सहित गणतंत्र दिवस को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें तस्करी की शराब के अनेक मामले सामने आ रहे हैं। इसी के मद्देनर पुलिस ने एएसआई गिरीश नेगी के नेतृत्व में लांघा मार्ग पर नाका लगाया था। आरोपी कार लेकर वहा पहुंचा परंतु नाका देखकर कार को वापस मोड़ने की कोशिश की लेकिन नाके के दौरान एसआई रविंद्र कुमार, एसआई अशोक कुमार, गणेश नेगी, आरक्षी सतीश, जितेंद्र, नीतिन की टीम ने दोनों को तेज़ी से दबोच लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है