Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

विधायक का ऐलानः शुरू होगा NGO Cum Trust, 5 लाख भी दिए

विधायक का ऐलानः शुरू होगा NGO Cum Trust, 5 लाख भी दिए

- Advertisement -

मंडी। जिला के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से बतौर आजाद प्रत्याशी चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचने वाले विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि वह खुद को विधायक नहीं, जनता का सेवक मानते हैं। प्रकाश राणा के अनुसार वह अपने स्वर्गीय पिताजी के सपने को पूरा करने और जनता की सेवा करने के मकसद से राजनीति में आए हैं। प्रकाश राणा का कहना है कि जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उनपर जो विश्वास प्रकट किया है, वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।


  • इसके माध्यम से विकास तथा जरूरतमंदों की होगी सहायता

अपने सैलरी भत्तों को जनता पर खर्च करने का ऐलान कर चुके प्रकाश राणा ने अब एक एनजीओ कम ट्रस्ट को शुरू करने का निर्णय लिया है। इसके लिए उन्होंने अपनी तरफ से 5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। यह एनजीओ कम ट्रस्ट इलाके के छोटे-मोटे विकास कार्यों तथा जरूरतमंदों की सहायता के लिए होगा। प्रकाश राणा के अनुसार जो वादे उन्होंने विधानसभा चुनावों के दौरान जनता से किए थे, उन्हें चरणबद्ध ढंग से पूरा किया जाएगा।

लडभड़ोल में 15 दिन में बनेगा शौचालय

प्रमुख वादों में लडभड़ोल में एसडीएम कार्यालय खुलवाना, जोगिंद्रनगर को बस डिपो की सौगात दिलाना और जोगिंद्रनगर में स्वास्थ्य का कोई बड़ा संस्थान खुलवाना है। प्रकाश राणा के अनुसार लडभड़ोल विकास के मामले में इतना पिछड़ा हुआ है कि वहां पर एक सार्वजनिक शौचालय तक नहीं है। उन्होंने बताया कि लडभड़ोल को शौचालय की सुविधा 15 दिनों के भीतर दी जा रही है।

प्रकाश राणा ने बताया कि उन्होंने बीजेपी सरकार को अपना समर्थन दिया है और सरकार जोगिंद्रनगर के लिए 40 करोड़ की पानी की योजना को मंजूर कर रही है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि सरकार के साथ मिलकर काम किया जाएगा और जो भी विकास के अधूरे काम पड़े हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है