×

Corona Return : आज से मोहाली में भी लगेगा नाइट कर्फ्यू, रात 11 बजे शुरू होगी बंदिशें

नाइट कर्फ्यू में भी जरूरी सेवाएं जरूर रहेंगी बहाल

Corona Return : आज से मोहाली में भी लगेगा नाइट कर्फ्यू, रात 11 बजे शुरू होगी बंदिशें

- Advertisement -

चंडीगढ़। कोरोना के साथ फिर से लॉकडाउन और नाइन कर्फ्यू लौट आया है। महाराष्ट्र (Maharashtra) के तो कुछ हिस्सों में संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया गया है तो कुछ हिस्सों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। अब खबर आ रही है हिमाचल के पड़ोसी राज्य पंजाब (Punjab) के मोहाली में भी नाइट कर्फ्यू (Mohali Night Curfew) लगा दिया गया है। दरअसल मोहाली (Mohali) में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी वजह से मोहाली में एक बार फिर से नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है।


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के अकोला में सोमवार तक लॉकडाउन, देश में कोरोना के 23 हजार से ज्यादा मामले

आपको बता दें कि पंजाब (Punjab) के छह अन्य जिलों में भी कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया था। इसके बाद अब में आज रात से नाइट कर्फ्यू लगेगा। इस संबंध में प्रशासन (Administration) ने सारा खाका भी तैयार कर लिया है। मोहाली में नाइट कर्फ्यू (Mohali Night Curfew) रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक प्रभावी रहेगा। इस बाबत शुक्रवार सुबह अधिकारियों की बैठक (Officers Meeting) भी हुई थी। इसके बाद मोहाली में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया। हालांकि इस दौरान जरूरी सेवाएं जरूर बहाल रहेंगी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के पलवल-नूंह में लोगों ने कोरोना वैक्सीन ना लगवाने के लिए सीएम को लिखी चिट्ठी

डीसी गिरीश दियालन (DC Girish Dayalan) ने बताया महामारी से निटपने के लिए यह कदम उठाना बेहद जरूरी है। उन्होंने लोगों को हिदायत दी है कि वह कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का पालन करें। बता दें कि महामारी से मौतों के मामले में मोहाली (Mohali) ट्राइसिटी में पहले स्थान पर है। मोहाली जिले में अब तक कोरोना से 394 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 1100 से अधिक सक्रिय मामले हैं। इसके अलावा किसी भी प्रकार की बीमारी (Disease) संबंधित जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 104 पर संपर्क कर सकते हैं। गौरतलब रहे कि पंजाब के जालंधर, एसबीएस नगर (नवांशहर), होशियारपुर, कपूरथला, पटियाला (Hoshiarpur, Kapurthala, Patiala) फतेहगढ़ साहिब, लुधियाना में भी नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है