Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

निर्जला एकादशी: श्रद्धालुओं को पिला दिया Sewerage का पानी!

निर्जला एकादशी: श्रद्धालुओं को पिला दिया Sewerage का पानी!

- Advertisement -

Nirjala Ekadashi: कांगड़ा। निर्जला एकादशी के अवसर पर बज्रेश्वरी देवी मंदिर में छबील के माध्यम से दूषित पानी पिलाए जाने का मामला सामने आया है। इस प्रकरण में बज्रेश्वरी देवी मंदिर प्रशासन की लापरवाही उजागर हुई है। मंदिर के गैर बारीदार सदस्य व एक मंदिर ट्रस्टी ने पानी के सैंपल सहित श्रद्धालुओं को लेकर बरती जा रही लापरवाही को लेकर कांगड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Nirjala Ekadashi: शिकायत के बावजूद मंदिर प्रशासन  ने नहीं की कोई भी कार्रवाई

वहीं, पुलिस ने पानी के सैंपलों को सील कर अपनी प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। श्रद्धालुओं की शिकायत पर प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई बताया जा रहा है मंदिर परिसर में लगाई गई पानी की छबील में कुछ श्रद्धालुओं ने दूषित व बदबूदार पानी की शिकायत की थी। शिकायत के बाद मंदिर के गैर बारीदार सदस्य पंडित नरेंद्र शर्मा ने पानी के सैंपल सहित मंदिर अधिकारी को दूषित पानी दिए जाने का मामला ध्यान में लाया। शिकायत करने के बावजूद मंदिर प्रशासन की ओर से कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई।


पुलिस ने सैंपल एकत्रित कर जांच के लिए भेजे

पंडित नरेंद्र शर्मा व पंडित रवि शंकर ने पानी के सैंपल सहित इस लापरवाही की शिकायत कांगड़ा पुलिस में कर दी है। शिकायत के बाद कांगड़ा पुलिस ने जांच के लिए पुलिस टीम भेजी है, जिसने मंदिर में पिलाए जा रहे पानी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि मंदिर के पीछे स्थित पुराने कुएं से मंदिर के लंगर भवन में पानी की सप्लाई की जार रही है जो कि प्रतिबंधित की गई है। उन्होंने बताया कि कुएं में सीवरेज का पानी जाने से पानी दूषित हो चुका है और ऐसे में मंदिर में कुएं का पानी प्रतिबंधित है। इसके बावजूद दूषित पानी की सप्लाई जारी है, जिससे सरेआम श्रद्धालुओं की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है।

Smart City को मिले Underground Dustbin

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है