Expand

भारत में शुरू हुई nissan kicks compact suv की बुकिंग, जानें खासियत 

Hyundai Creta और Renault Duster से होगी टक्कर 

भारत में शुरू हुई nissan kicks compact suv की बुकिंग, जानें खासियत 

- Advertisement -

नई दिल्ली। जापान की मल्टीनेशनल वाहन निर्माता कंपनी निसान की नई nissan kicks compact suv की बुकिंग भारत में शुरू हो चुकी है। अगर आप यह शानदार गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो किसी भी नजदीकी डीलर के पास से बुकिंग करवा सकते हैं। Nissan Kicks की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

बता दें कि Nissan Kicks को भारत में जनवरी 2019 में लॉन्च किया जाएगा। nissan Kicks को B0 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। भारतीय डिजाइन स्टूडियो ने इस कार पर काम किया है। यानी यह कार स्टाइल और फीचर के मामले में दमदार होने वाली है। इस गाडी को दो वेरिएंट पेट्रोल और डीजल में लॉन्च किया जाएगा। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.6 लीटर, के चार-सिलेंडर इंजन दिए जाएंगे। जो इंजन 103bhp की पावर देंगे। वहीं, डीजल इंजन में 1.5 लीटर का इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 84bhp और 108bhp की पावर जनरेट करेंगे। मार्केट में आने के बाद Nissan की इस प्रीमियम SUV का मुकाबला Hyundai Creta, Renault Duster और Renault Captur जैसी SUV गाड़ियों से होगा। इस एसयूवी कार के लिए 25000 रुपए देकर बुकिंग करवा सकते हैं। इस कार का दाम 10 लाख से 14 लाख रुपए के बीच होगा।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है