Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

एक ही गांव के लापता नाबालिग लड़कों का नहीं लगा सुराग, छेड़ा सर्च अभियान

एक ही गांव के लापता नाबालिग लड़कों का नहीं लगा सुराग, छेड़ा सर्च अभियान

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/फतेहपुर। पंचायत ठेहड़ के गांव गंडीरी के लापता दो नाबालिग लड़कों का करीब 54 घंटे बीत जाने के बाद भी सुराग नहीं लग पाया है। एक ही गांव के दो नाबालिग लड़कों के एक साथ इस तरह लापता होने के बाद पुलिस (Police) भी अलर्ट (Alert) हो गई है। धर्मशाला बटालियन (Dharamshala Battalion) और अन्य थानों से पुलिस बल मंगवाया गया है। साथ ही गुप्तचर एजेंसियां भी हाई अलर्ट पर हैं।

यह भी पढ़ें: ऊना सेप्टिक टैंक मामला: SP ऊना ने DSP अंब को सौंपी जांच

फतेहपुर पुलिस (Fatehpur Police) ने बटालियन और अन्य थानों से मंगवाए पुलिस बल सहित करीब 25 जवानों की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से संबंधित, आस-पास की पंचायतों व पास लगते जंगलों में भारी बारिश में सारा दिन तलाशी अभियान चलाया। मगर दोनों लड़कों का कोई पता नहीं चल पाया। गुप्तचर व सुरक्षा एंजेसियां भी लापता हुए लड़कों का पता लगाने में जुटी रहीं। बता दें कि थाना फतेहपुर की पंचायत ठेहड़ के गांव गंडीरी के 17 वर्षीय अभिषेक पुत्र जोगिंद्र सिंह और 11 वर्षीय रमन कुमार पुत्र रमेश सिंह 26 जनवरी से ही गांव से ही लापता हैं। परिजनों की माने तो 26 जनवरी को लड़के खेत की और गए थे, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे। परिजनों के साथ अन्य गांव के लोगों द्वारा आसपास व रिश्तेदारों के यहां अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद पुलिस स्टेशन फतेहपुर में शिकायत की गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

फतेहपुर पुलिस थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि मामला दर्ज कर छानबीन जारी है। बाहर से भी पुलिस बल मंगवाया गया है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को लापता लड़कों के बारे कोई जानकारी मिले तो फतेहपुर थाने के फोन नंबर 01893-256539, मोबाइल नंबर 9418081766 और 7018567798 पर संपर्क करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है