Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

NO Confidence Motion: कुर्सी बचाने में कामयाब रहे MLA राम कुमार के भाई

NO Confidence Motion: कुर्सी बचाने में कामयाब रहे MLA राम कुमार के भाई

- Advertisement -

बद्दी। स्थानीय नगर परिषद अध्यक्ष व एमएलए राम कुमार के बड़े भाई कुर्सी बचाने में कामयाब रहे हैं। बगावत कर बीजेपी पार्षदों के साथ मिलकर अविश्वास प्रस्ताव डीसी को सौंपने वाले कांग्रेस समर्थित पार्षद ने अविश्वास प्रस्ताव से नाम वापस ले लिया है। पहले फैक्स के माध्यम से डीसी ऑफिस को नाम वापस लेने की सूचना भेजी और बाद में पार्षद स्वयं डीसी ऑफिस पहुंचे और एडीसी के सामने बयान देकर अविश्वास प्रस्ताव से नाम वापस ले लिया। अविश्वास प्रस्ताव के सिरे न चढ़ने के बाद बीजेपी की काफी किरकिरी हुई है। बता दें किगद्दी हिलने के बाद चौधरी परिवार सुबह से ही पार्षद नरेंद्र दीपा के पास डेरा जमाकर बैठ गया था। विधायक रामकुमार के बड़े भाई एवं नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष समेत कई कांग्रेसी दिनभर पार्षद को घेरे रहे। शाम को एक फैक्स डीसी ऑफिस जाने की खबर आई कि पार्षद नरेंद्र दीपा ने अविश्वास प्रस्ताव से अपना नाम वापस ले लिया।


  • एडीएम के समक्ष बयान देकर बागी पार्षद नरेंद्र ने अविश्वास प्रस्ताव से नाम लिया वापस
  • आज दिन भर चला हाईप्रोफाइल ड्रामा, पहले डीसी ऑफिस पहुंची फैक्स
  • अविश्वास प्रस्ताव के सिरे न चढ़ने से बीजेपी की हुई किरकिरी

बताते चलें कि मंगलवार को बीजेपी पार्षदों ने बागी पार्षद नरेंद्र दीपा को साथ लेकर डीसी सोलन के समक्ष नप बद़्दी के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के  खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव सौंपा था, जिसके बाद मंगलवार को ही दून कांग्रेस में हलचल पैदा हो गई थी।  पता चला है कि कांग्रेस पार्षद नरेंद्र दीपा को मनाने में कामयाब रही है। इसी के चलते अविश्वास प्रस्ताव से अपना नाम वापस लेने की एक फैक्स डीसी ऑफिस पहुंची है। इस पूरे हाई प्रोफाइल ड्रामें के बाद वीरवार को कांग्रेस प्रेस कांफ्रेंस भी कर सकती है। मीडिया ने पार्षद नरेंद्र दीपा समेत कांग्रेस के आला नेताओं से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने फोन नहीं उठाया। वीरवार को होने वाली प्रेस कांफ्रेस से ही इस पूरे हाईप्रोफाइल ड्रामे से पर्दा उठेगा। अंतत: चौधरी परिवार नप बद्दी में अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब रहा है।


डीसी सोलन राकेश कंवर का कहना है कि नगर परिषद बद्दी के वार्ड नंबर-3 के पार्षद नरेंद्र दीपा द्वारा अविश्वास प्रस्ताव से अपना नाम वापस लेने की फैक्स कार्यालय में आई है। देर शाम को पार्षद नरेंद्र दीपा ने स्वंय डीसी ऑफिस में उपस्थित होकर एडीएम के सामने बयान देकर अविश्वास प्रस्ताव से अपना नाम वापस ले लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है