Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

TMPA पास को कैबिनेट से थी आस पर निराशा लगी हाथ, Court जाने को चेताया

TMPA पास को कैबिनेट से थी आस पर निराशा लगी हाथ, Court जाने को चेताया

- Advertisement -

कांगड़ा। धर्मशाला में हुई कैबिनेट की बैठक में एचआरटीसी ट्रांसपोर्ट मल्टीपर्पज असिस्टेंट (टीएमपीए) भर्ती पर कोई फैसला न होने पर परीक्षा पास अभ्यर्थियों को निराशा हाथ लगी है। टीएमपीए पास किए अभ्यर्थियों को उम्मीद थी कि सरकार इस कैबिनेट में टीएमपीए भर्ती पर निर्णय लेकर उन्हें राहत पहुंचाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

अभ्यर्थियों का कहना है कि नई सरकार से इस परीक्षा परिणाम को घोषित करने की कई बार गुहार लगा चुके हैं। पर सरकार आए दिन नए बहाने बनाकर इस भर्ती को रद करने की फिराक में है। टीएमपीए पास हुए अभ्यर्थियों में अशोक, सौरव सैनी, जतिन, निखिल, मोहित, रंजन ठाकुर, हंसराज, करण लेखराज, यशपाल, विक्रम, ठाकुर, अजय, बलवीर व समस्त टीएमपीए संघर्ष समिति का कहना है कि अगर सरकार इस भर्ती को रद करती है तो हमें मजबूरन न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। संघर्ष समिति ने सीएम जयराम ठाकुर व उनकी सरकार से इस भर्ती प्रक्रिया के अंतिम परिणाम को जल्द से जल्द घोषित करके बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि नई सरकार को बने लगभग एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन टीएमपीए भर्ती पर कोई भी फैसला ना आने से युवाओं में सरकार के प्रति रोष है। बता दें कि कांग्रेस के कार्यकाल में 1300 टीएमपीए पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा गत वर्ष सितंबर माह में हुई थी और दस्तावेजों का पुनर्मूल्यांकन भी हो गया था। राज्य में चुनाव आचार संहिता के चलते इस भर्ती का अंतिम परिणाम नहीं निकल पाया था। नई सरकार बनने के बाद भी यह मामला अभी लटका हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है