×

Dont worry: नो लैंडस्लाइड in मैक्लोडगंज, Total Fake वीडियो वायरल

Dont worry: नो लैंडस्लाइड in मैक्लोडगंज, Total Fake वीडियो वायरल

- Advertisement -

मैक्लोडगंज। डांट वरी! नो लैंडस्लाइड इन मैक्लोडगंज, यानी चिंता करने की कोई बात नहीं है, धर्मगुरु दलाईलामा की नगरी मैक्लोडगंज में किसी तरह का कोई भू-स्खलन नहीं हुआ है। आज सुबह से ही Whatsapp पर वीडियो अपलोड हुआ है, जिसके चलते लोग एक-दूसरे को फोन कर इसकी जानकारी ले रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अपने रिश्तेदारों की खैर-खबर लेने वालों की लगातार फोन कॉल आ रही हैं।


  • Whatsapp पर वीडियो अपलोड कर सुबह से डराया जा रहा

जब इस बात की सत्यता जानने की कोशिश की गई तो वह सब झूठ निकला। हालांकि, वह वीडियो हिमाचल अभी अभी तक भी पहुंचा हैं, पर हम उसे यहां न्यूज के साथ इसलिए अपलोड नहीं कर रहे क्योंकि उसका मैक्लोड़गंज से कोई सरोकार ही नहीं है। वह क्लिप ही मैक्लोडगंज का नहीं है। अब यह वीडियो कहां से अपलोड हुआ है, पता नहीं पर इसने कुछ पल के लिए कईयों को डरा दिया है।

Mcleodganj भू-स्खलन फर्जी Video मामले में होगी सख्त कार्रवाई
मैक्लोडगंज भू-स्खलन फर्जी वीडियो मामले में सख्त कार्रवाई होगी। डीसी कांगड़ा सीपी वर्मा ने सोशल मीडिया में मैक्लोडगंज में भू-स्खलन की घटना दर्शाने वाले फर्जी वीडियो मामले में स्पष्ट किया है कि यह वीडियो पूरी तरह जालसाजी का कार्य है और इस प्रकार की कोई घटना वास्तव में घटित नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि इस फर्जी वीडियो की जांच की जाएगी और सोशल मीडिया पर इसे वायरल करने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने लोगों से भ्रमित एवं चिंतित नहीं होने की अपील करते हुए इस फर्जी वीडियो को सोशल मीडिया के किसी भी माध्यम से शेयर नहीं करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि जब तक ऐसे किसी वीडियो के प्रमाणिक स्त्रोत का पता न हो इस प्रकार के किसी फर्जी वीडियो को आगे शेयर न करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है