Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए कुशल मेंडिस का नहीं किया गया चयन

आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए कुशल मेंडिस का नहीं किया गया चयन

- Advertisement -

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) की चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता ग्रेमी लेबरूय ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में कुसल मेंडिस को शामिल नहीं करने का कारण बताया है। श्रीलंका बोर्ड की चयन समिति के फैसले का बचाव करते हुए ग्रेमी लेबरूय ने कहा कि ‘मेंडिस के फॉर्म और आत्मविश्वास को बचाए रखने के लिए यह फैसला लिया गया है। लेबरूय ने कहा, “हम नहीं चाहते हैं कि वह ऐसी जगह अपनी पारी खेलें, जहां वह कम स्कोर कर पाएं और वह अपना आत्मविश्वास खो दें। ’

लेबरूय ने कहा, ‘हम कुसल मेंडिस को आगे बढ़ते देखना चाहते हैं और अगले 10 साल तक क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं।’ साल 2015 में टेस्ट डेब्यू करने के बाद 22 वर्षीय कुसल मेंडिस को कुमार संगाकारा और महेला जयवर्धने के संन्यास के बाद श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन मेंडिस अपने डेब्यू के बाद लगातार 22 मैच खेलने के बाद एक टेस्ट से बाहर हुए हैं। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है और इस टीम में मेंडिस के अलावा, कौशल सिल्वा और गेंदबाज नुवान प्रदीप को भी शामिल नहीं किया गया है।


धनंजय डी सिल्वा और दासुन शनका टीम में शामिल

भारत दौरे के लिए घोषित 15 सदस्यीय श्रीलंका की टीम में धनंजय डी सिल्वा और दासुन शनका को शामिल किया गया है। इसके अलावा, पिछले सप्ताह पूरी तरह से फिट घोषित हुए एंजेलो मैथ्यूज को भी टीम में जगह मिली है। मैथ्यूज चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे। दिनेश चांडीमल की अगुवाई में श्रीलंका टीम भारत दौरे पर आएगी। पिछली बार टीम इंडिया ने श्रीलंका को उनकी ही सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात दी थी.लेकिन हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में हुई टेस्ट सीरीज में श्रीलंका ने 2-0 से जीत हासिल की थी। श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी। श्रीलंकाई टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है