×

भारत में जल्द Laptop लाने की तैयारी में #Nokia, जानिए क्या होगी खासियत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक खास पेज भी किया गया तैयार

भारत में जल्द Laptop लाने की तैयारी में #Nokia, जानिए क्या होगी खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Nokia भारत में जल्द ही लैपटॉप लाने की तैयारी में है। हाल ही में एक रिपोर्ट भी आई थी जिसमें कहा गया था कि कंपनी भारतीय मार्केट में लैपटॉप (Laptop) पेश कर सकती है। इन्ही चर्चाओं के बीच नोकिया ने एक टीजर (Teaser) जारी किया है। ये लैपटॉप का टीजर है जिसमें कहा गया है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा।


 

 

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक खास पेज भी तैयार कर लिया गया है। इस पेज पर अल्ट्रा लाइट, पावरफुल और इमर्सिव लिखा है। इस टीजर में लिखा गया है कि लैपटॉप को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ट्विटर पर टिप्स्टर्स ने लिखा – Nokia Purebook नाम से कंपनी भारत में लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो हल्का और पावरफुल होगा। बताया जा रहा है कि Nokia ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के ज़रिए ये लैपटॉप बेचेगी। इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे फ़िलहाल ये क्लियर नहीं है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट में कहा है कि Nokia Purebook हल्का और पावरफुल होगा। BIS लिस्टिंग के मुताबिक़ Nokia PureBook के भारत में टोटल 9 मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें – #Reliance_Jio ने क्रिकी से मिलाया हाथ, भारत में लॉन्च की मोबाइल गेम “Yatra”

 

ग़ौरतलब है कि भारत में स्मार्टफ़ोन और फ़ीचर फ़ोन स्पेस के बाद नोकिया ने हाल ही में स्मार्ट टीवी मॉडल्स भी पेश कर दिए हैं। इसके अलावा ऑडियो से जुड़े भी प्रोडक्ट्स बेचे जा रहे हैं। इसलिए अगर नोकिया लैपटॉप लेकर मार्केट में उतरती है तो कोई हैरानी नहीं होगी। नोकिया ने मेश वाईफ़ाई राउटर भी लॉन्च किया था। दूसरी स्मार्टफ़ोन कंपनियां भी इन दिनों स्मार्टफोन्स के अलावा कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक स्पेस में तेज़ी से पांव पसार रही हैं और ऐसे में उन्हें टक्कर देने के लिए नोकिया की भी नई स्ट्रैटिजी हो सकती है। नोकिया या एचएमडी ग्लोबल की तरफ़ से फ़िलहाल लैपटॉप के बारे में कुछ भी नहीं कह गया है। हालांकि टीजर से ये साफ है कि लैपटॉप पतला होगा और इसकी कीमत कंपनी ऐसी रखेगी कि शाओमी कै लैपटॉप्स को टक्कर दे सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है