×

एआई फीचर और डिस्प्ले नॉच के साथ लांच हुआ Nokia X6

एआई फीचर और डिस्प्ले नॉच के साथ लांच हुआ Nokia X6

- Advertisement -

नई दिल्ली। आर्टिफिशिल इंटेलीजेंस और डिस्प्ले नॉच के साथ Nokia X6 बुधवार को पेईचिंग में लांच हो गया। ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 4-6 जीबी रैम और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ यह फोन जल्दी ही भारत में 14-18 हजार की कीमत में उपलब्ध होगा। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 के साथ लांच किया गया है। नोकिया एक्स6 में 5.8 इंच फुल एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए 2.5डी गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। 4 व 6 जीबी रैम का विकल्प मिलेगा। फोन ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। स्मार्टफोन में 32 व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।


और भी कई खूबियां

नोकिया के इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल सेंसर और 5 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर हैं। कैमरा अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है। आगे की तरफ फोन में सेल्फी और विडियो कॉल के लिए अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में नोकिया का बोथी फीचर भी है। इस फीचर के जरिए यूजर्स फ्रंट व रियर कैमरों को एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन को फेस अनलॉक फीचर और पीछे दिए गए फिंगरप्रिंट सेंसर से भी अनलॉक किया जा सकता है। फोन की बैटरी 3300 एमएएच की है।

हाई एंड फीचर और कीमत वाजिब

नोकिया एक्स6 के 4 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,800 रुपये, 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत करीब 16,000 रुपए होगी, जबकि 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत करीब 18,100 रुपये रखी गई है। भारत में इस फोन के बिकने की तारीख का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है