×

5 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा के खिलाफ गैर-ज़मानती वॉरंट जारी

5 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा के खिलाफ गैर-ज़मानती वॉरंट जारी

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद (Ghaziabad) जिले की एक अदालत ने कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर रेमो डिसूज़ा (Choreographer-filmmaker Remo D’Souza) के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) के आरोप में गैर-ज़मानती वॉरंट (Non-bailable warrant) जारी किया है। दरअसल, गाज़ियाबाद के एक निवासी ने रेमो पर ‘अमर मस्ट डाई’ बनाने के लिए 5 करोड़ लेने और दोगुना मुनाफे का झांसा देने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। रेमो डीसूजा पर पैसे न लौटाने का भी आरोप है। अदालत ने रेमो डिसूजा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं।


पुलिस द्वारा बताया गया कि पुलिस महानिरीक्षक की अनुमति मिलते ही पुलिस पार्टी मुंबई स्थित रेमो डिसूजा के आवास पर दबिश देगी। इसके लिए पुलिस ने आईजी मेरठ रेंज से मुंबई जाने की परमिशन मांगी है। राजनगर में रहने वाले सतेंद्र त्यागी डायरेक्‍टर रेमो से परिचित थे। वह फिल्म में प्रड्यूसर भी थे। फिल्म में राजीव खंडेलवाल और जरीन खान मुख्य भूमिका में थे लेकिन किन्हीं कारणों से यह रिलीज नहीं हो पाई। वहीं सतेंद्र ने बताया कि 2016 में जब रेमो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ तो उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने लगी।

इसके बाद उन पर 20 दिसंबर 2016 को एक कार में आए 6 से 7 बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। हमले में वह किसी तरह बच गए, इसके बाद दया नायक नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन पर भी धमकाया। जब मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो वह कोर्ट पहुंच गए। सतेंद्र ने बताया कि 27 जुलाई 2017 को रेमो समेत 10 लोगों पर हत्या की कोशिश, धमकी देने, षड्यंत्र करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा बताया गया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एक बार पुलिस टीम को मुंबई भेजा गया था लेकिन उस वक्त सफलता नहीं मिली थी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है