Expand

फॉलोअपः भालू के हमले से नहीं, पति ने मारा था जयकुमारी को

Not bears, husband killed Jayakumari, Disclose in postmortem report

फॉलोअपः भालू के हमले से नहीं, पति ने मारा था जयकुमारी को

- Advertisement -

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, तेजधार हथियार से की गई हत्या

शिमला। पहले पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर गढ़ दी भालू के हमले की झूठी कहानी। खुलासा तब हुआ जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। बता दें कि रामपुर में पिछले दिनों नेपाली दंपत्ति पर भालू के हमले की खबर आई थी, जिसमें पत्नी की मौत हो गई थी, जबकि पति को घायल बताया गया। हाल ही में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई सनसीखेज खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी और मारने के बाद उसे वहीं फेंक कर भालू के हमले की झूठी कहानी गढ़ दी गई। गौर रहे कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या का खुलासा हुआ है। इसमें सामने आया है कि महिला की मौत जंगली जानवर के काटने से नहीं हुई है और न ही शव पर जानवर के खरोंच के निशान मिले हैं। तेजधार हथियार के वार से महिला को मौत के घाट उतारा गया है।

जंगल से लड़की लाते वक्त भालू के हमले की गढ़ी थी कहानी
बीते बुधवार की शाम नेपाली मूल के दंपत्ति लकड़ी लेकर जंगल से घर लौट रही थी। इसी बीच 21 साल की विवाहिता जय कुमारी की मौत हो गई थी, जबकि 24 साल के उसके पति हरकु राम की पीठ पर भी हल्की चोटें थीं। अपने बयान में उसने पुलिस को बताया कि रास्ते मे भालू ने दोनों पर हमला कर दिया था, जिसमे उसकी पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर इसका पोस्टमार्टम करवाया और पूरे मामले का खुलासा हुआ। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले से ही राडार पर था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

https://youtu.be/fzAtECrlksM

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है