Expand

KCC में जमा भी नहीं हो सकेंगे एक हजार और 500 के NOTE

KCC में जमा भी नहीं हो सकेंगे एक हजार और 500 के NOTE

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। कालेधन पर अंकुश लगाने के लिए 500 और 1000 हजार रुपए के नोट बंद करने के चलते परेशानी में जूझ रहे केसीसी बैंक के उपभोक्ताओं के लिए बुरी खबर है। कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसीबी) में आज से एक हजार और 500 रुपये के पुराने नोट खाते में भी जमा नहीं किए जा सकेंगे। आरबीआई से प्राप्त दिशा-निर्देशों के बाद बैंक प्रबन्धन ने यह निर्णय लिया है। इस निर्णय के बाद KCC बैंक की सभी शाखाओं में आज उपभोक्ता अपने खाते में 500 व 1000 के पुराने नोट जमा नहीं करवा सके।

  • kccbआरबीआई के निर्देशों के बाद आज लिया फैसला
  • आरबीआई से पुराने नोट खाते में जमा करवाने की अनुमति लेने को हो रहा प्रयास

गौरतलब है कि केसीसी बैंक में शुरू से ही पुराने नोट नहीं बदले जा रहे थे, लेकिन उपभोक्ता अपने खाते में राशि जमा करवा रहे थे। अब इस निर्णय के बाद उपभोक्ता खाते में भी 500 व 1000 के नोट जमा नहीं करवा सकेंगे।

बैंक की एमडी राखिल काहलों का कहना है कि आरबीआई के निर्देशों के बाद यह निर्णय लिया गया है। पुराने 500 और एक हजार के नोट जमा नहीं किए जा सकेंगे। काहलों ने कहा कि उपभोक्ताओं को परेशानी ना हो इसलिए हम आरबीआई से पुराने नोट खाते में जमा करवाने की अनुमति लेने का प्रयास कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है