×

Breaking : अब छह नहीं तीन घंटे मिलेगी रोजाना कर्फ्यू में ढील, सरकार ने बदला फैसला

Breaking : अब छह नहीं तीन घंटे मिलेगी रोजाना कर्फ्यू में ढील, सरकार ने बदला फैसला

- Advertisement -

शिमला। कर्फ्यू में ढील के दौरान शराब के ठेके खुले रखने का फैसला पलटने के बाद हिमाचल सरकार आज ने एक और निर्णय बदला है। कर्फ्यू में ढील का समय छह घंटे के बजाय रोजाना तीन घंटे कर दिया है। सीएम जयराम (CM Jai Ram) ने सभी डीसी से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से कोरोना वायरस (Coronavirus) की स्थिति का जायज़ा लिया। इस दौरान तय किया है कि कर्फ़्यू की अवधि में आवश्यक वस्तुओं की ख़रीददारी के लिए अब रोज़ाना सिर्फ़ तीन घंटे की छूट दी जाएगी।


सीएम ने कहा कि सभी डीसी को को आदेश किए हैं कि कोरोना वायरस की स्थिति के मद्देनज़र कर्फ़्यू की अवधि में शहरी क्षेत्र/ज़िला मुख्यालयों में जनता को उनके घर पर ही आवश्यक वस्तुओं को पहुंचाने के विकल्प तलाशें व इसे सुनिश्चित करें। उन्होंने लोगों से कर्फ़्यू को सफल बनाने में सहयोग देने का आग्रह किया।

बता दें कि कल रात सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि लोगों के मिल रहे सुझावों के चलते कर्फ्यू में ढील के टाइम पर शुक्रवार दस बजे फैसला लिया जाएगा। बता दें कि पिछले कल ही हिमाचल (Himachal) में सुबह 7 से 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील देने का फैसला लिया है। पहले जिला प्रशासन अपने स्तर पर टाइम दे रहे थे। वहीं, कर्फ्यू में ढील के दौरान शराब के ठेके खुले रखने का भी कल ही निर्णय लिया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है