×

अब किसी को भी भेज सकेंगे मैसेज, #Instagram_Threads ने किया नया अपडेट

लेटेस्ट अपडेट के साथ थ्रेड्स आपको inbox में मिलेंगे दो टैब

अब किसी को भी भेज सकेंगे मैसेज, #Instagram_Threads ने किया नया अपडेट

- Advertisement -

नई दिल्ली। यूजर्स को ध्यान में रखते हुए Instagram लगातार अपडेट कर रहा है। इससे पहले Instagram ने अपने रील्स में अपडेट करके यूजर्स को टिकटॉक का आप्शन मुहैया कराया था। अब Instagram Threads में अपडेट करके यूजर्स को मैसेज करने की सुविधा मुहैया कराई है। इससे पहले Instagram यूजर्स Threads के जरिए उन्ही लोगों को मैसेज कर सकते थे जो उनकी क्लोज फ्रेंड्स लिस्ट में हुआ करते थे, लेकिन अब Instagram Threads ने जो अपडेट किए हैं उसके बाद Instagram यूजर्स बिना Threads डाउनलोड किए अपनी Instagram पर मौजूद सभी लोगों को मैसेज भेज सकेंगे।


यह भी पढ़ें: इस तरह हो रही है TikTok की भारत में वापसी; इसे खरीदकर रिलायंस बना देगी इंडियन ऐप!

Instagram ने Threads में जो बदलाव किए हैं उसके बाद यूजर्स Instagram पर किसी से भी बात कर सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट के साथ थ्रेड्स आपको inbox में दो टैब प्रदान करता है, एक टैब करीबी दोस्तों के लिए है और दूसरी टैब इंस्टाग्राम पर मौजूद सभी लोगों के लिए है, भले ही उन्होंने थ्रेड डाउनलोड किया हो या फिर नहीं। हालांकि, लेटेस्ट अपडेट के बाद भी आपके ऑटोमैटिक स्टेटस अपडेट्स को केवल आपके क्लोज़ फ्रेंड्स ही देख सकेंगे। यह अपडेट एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के लिए रोलआउट कर दिया गया है।

Instagram Threads अपडेट की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर Jane Manchun Wong द्वारा सार्वजनिक की गई थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इंस्टाग्राम के नए फीचर का स्क्रीनशॉट साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि अपडेट के बाद भी क्लोज़ फ्रेंड्स के साथ की गई चैट को इनबॉक्स में अभी भी प्राथमिकता दी जाएगी। थ्रेड्स में बाय डिफॉल्ट नोटिफिकेशन को केवल क्लोज़ फ्रेंड्स के लिए ही इनेबल किया गया है, लेकिन ऐप में सेटिंग्स को बदला जा सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है