Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

UNA सदर से छात्र नेता ने Congress टिकट को भरी हुंकार

UNA सदर से छात्र नेता ने Congress टिकट को भरी हुंकार

- Advertisement -

NSUI president Karun Sharma : ऊना। विधानसभा चुनावों के लिए ऊना सदर से एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष करुण शर्मा ने टिकट की दावेदारी पेश की है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सत्तपाल सत्ती के गृहक्षेत्र से इस बार कांग्रेस के कई महाराथी चुनावी दौड़ में उतरने को तैयार हैं, जिनमें करुण शर्मा का नाम भी शूमार हो गया है। ऊना में हुई एनएसयूआई के पूर्व और वर्तमान कार्यकर्ताओं की बैठक में सभी ने ध्वनि मत से करुण को टिकट देने की मांग उठाई है। बैठक की अध्यक्षता एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव सैनी ने की। बता दें कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के गृह विधानसभा क्षेत्र ऊना सदर से कांग्रेस पार्टी का टिकट हासिल करने के लिए नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों ऊना सदर से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए टिकटार्थियों की लिस्ट लंबी होती जा रही है।

  • एनएसयूआई पूर्व और वर्तमान कार्यकर्ताओं की बैठक में ध्वनि मत से प्रस्ताव पारित

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के गृह जिला परिषद वार्ड से जिला परिषद का निर्दलीय चुनाव जीतकर एमएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष करुण शर्मा का हौंसला बुलंद हो चुका है, इसलिए अब करुण शर्मा ने विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है। यूं तो करुण पिछले कई दिनों से करुण गुपचुप तरीके से अपने कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर तक काम करने में जुटे हुए थे, लेकिन करुण ने अब खुलेआम टिकट के लिए अपनी दावेदारी जताई है। इसी के चलते आज ऊना मुख्यालय पर एनएसयूआई के पूर्व और वर्तमान कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता एनएसयूआई के पूर्व उपाध्यक्ष एवं सामान्य उद्योग निगम के निदेशक संजीव सैनी ने की। सैनी ने कहा कि करुण शर्मा युवाओं में अच्छी पैठ रखते हैं। अगर पार्टी हाईकमान करुण को टिकट देती है तो पिछले 15 वर्षो से ऊना सदर में पिछड़ रही कांग्रेस इस सीट से जीत हासिल करेगी।


वहीं, करुण शर्मा ने कहा कि उनको युवाओं का पूरा समर्थन मिल रहा है। करुण ने कहा कि मैं कांग्रेस से जुड़ा हूं, अगर पार्टी उन्हें टिकट नहीं भी देती तो पार्टी उम्मीदवार का समर्थन किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है