Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

नूरपुर बस हादसा: मासूम बच्चों की माताओं ने सभी विधायकों की पत्नियों को लिखी पाती

नूरपुर बस हादसा: मासूम बच्चों की माताओं ने सभी विधायकों की पत्नियों को लिखी पाती

- Advertisement -

धर्मशाला। अप्रैल माह में नूरपुर में हुए स्कूल बस हादसे में मारे गए बच्चों के परिजन आज भी न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं। करीब एक माह पहले डीसी कांगड़ा के पास घुटनों के बल नाक रगड़ते हुए पहुंचे परिजनों को अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है। जिसके चलते शुक्रवार को एक बार फिर मृतक बच्चों की माताएं धर्मशाला पहुंची और न्याय की मांग उठाई। उन्होंने इस बार विधानसभा में मौजूद 68 विधायकों की पत्नियों को पत्र लिख कर कहा कि आखिर क्या कारण है कि उनके बच्चों को न्याय नहीं मिल रहा।

प्रदेश के तमाम विधायकों की पत्नियों को भेजे गए इस खत में हादसे में शिकार बच्चों की माताओं ने अपना दर्द सांझा किया है और उम्मीद जताई है कि वह खुद मां हैं और एक मां दूसरी मां के दर्द को अच्छी तरह से समझ सकती हैं। माताओं ने खत के माध्यम से विधायकों की पत्नियों से अनुरोध किया है कि हमें सिर्फ यह जानना है कि क्या कारण थे, जिससे उनके मासूमों की जान गईं। वहीं समाजसेवी संजय शर्मा ने कहा कि इतने समय से इन लोगों को न्याय नहीं मिल रहा है। इस बार सभी ने विधायकों की पत्नियों को पत्र लिख कर न्याय की मांग की है। वहीं इस हादसे में अपने चार पोते पोतियों को खो चुकी सुरक्षा देवी ने कहा कि इससे पहले डीसी को भी पत्र लिखा था, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला।

बता दें कि 9 अप्रैल को नूरपुर के पास मलकवाल-ठेहड़ रोड पर वजीर सिंह मेमोरियल पब्लिक हाई स्कूल की बस अचानक खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 27 मौतें हुईं थीं। जिनमें से 23 स्कूली बच्चे थे। फौरी जांच में पता चला था कि ओवरटेक के कारण ड्राइवर बस से नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है